Mahindra SUV पर मिल रहा 3 लाख का डिस्काउंट, ग्राहकों को मिलेगा बड़ा फायदा

खास बात यह है कि ( Mahindra and Mahindra ) कंपनी जितना डिस्काउंट ऑफर कर रही है वह अब तक का सबसे बड़ा अकाउंट कहा जा सकता है। दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कंपनी कोई छोटा-मोटा नहीं बल्कि पूरे ₹300000 का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

By: Vineet Singh

Published: 12 Jul 2020, 11:17 AM IST

नई दिल्ली: लॉक डाउन के इस दौर में ऑटोमोबाइल कंपनियों को अच्छा खासा नुकसान हुआ है। वजह है लगातार गिरती हुई बिक्री, यहां तक कि देश की दिग्गज एसयूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा को भी भारी नुकसान झेलना पड़ा है और अब कंपनी में नुकसान की भरपाई करने के लिए डिस्काउंट का रास्ता अपनाया है। ( Mahindra And Mahindra ) ( Mahindra Car Discount ) ( Mahindra Car Offers ) ( Mahindra Alturas G4 Bs6 Car Discount )। खास बात यह है कि कंपनी जितना डिस्काउंट ऑफर कर रही है वह अब तक का सबसे बड़ा अकाउंट कहा जा सकता है। दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कंपनी कोई छोटा-मोटा नहीं बल्कि पूरे ₹300000 का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यह डिस्काउंट किस कार पर है और उस कार की क्या खासियत है यह आज हम इस खबर में आपको बताने जा रहे हैं। महिंद्रा की कारों पर मिल रहा है यह डिस्काउंट पूरे जुलाई भर मिलेगा और शायद अगले महीने भी यह डिस्काउंट जारी रहेगा तो चलिए जानते हैं कि महिंद्रा की कौन सी एसयूवी पर कितना डिस्काउंट कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है।

महिंद्रा अल्टूरस G4 Bs6

कंपनी ने अपनी इस फ्लैगशिप एसयूवी ( Alturas G4 Bs6 ) पर पूरे ₹305000 का ऑफर ( Alturas G4 Bs6 Discount ) दिया है। यह बेनिफिट आपको कार की खरीद पर मिलेगा। खास बात यह है कि यह पूरा ऑफर सिर्फ कैश डिस्काउंट नहीं है बल्कि इसमें एक्सचेंज ऑफर और कॉरपोरेट डिस्काउंट भी शामिल है।

बात करें ऑफर की तो उसमें आपको एसयूवी की खरीद पर ₹204000 का कैश डिस्काउंट, ₹50000 तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट जो कि अपनी पुरानी कार एक्सचेंज करने पर मिलेगा और ₹15000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जो कॉर्पोरेट सेक्टर में काम करने वाले कर्मचारियों को मिलेगा।

अगर बात करें इस कार की असल कीमत की तो यह 28 लाख ₹69000 से शुरू होकर 3100000 ₹69000 तक जाती है लेकिन डिस्काउंट के बाद आपको इस कार्य के लिए ₹300000 कम चुकाने पड़ेगे। कंपनी ने इस लॉक डाउन के समय में अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए यह कदम उठाया है और जब तक लॉक डाउन चलता है तब तक यह ऑफर जारी रह सकता है हालांकि इस बारे में अब तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि सिर्फ महिंद्रा एंड महिंद्रा ही नहीं बल्कि मारुति सुज़ुकी और रेनॉ जैसी कंपनियां भी अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। दर्शन लोक डाउन को देखते हुए कंपनियों के पास और कोई तरीका नहीं है जिससे वह अपनी कारों की बिक्री को वापस सामान्य स्तर पर ले जा सके ऐसे में अब कंपनियां ग्राहकों का भी फायदा देख रही है जिससे वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्य खरीदें और ऑटोमोबाइल सेक्टर दोबारा से पटरी पर लौट आए।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned