scriptTesla vs. Apple iPhone 13: जानिए क्या हुआ जब 113Kmph की स्पीड से दौड़ती कार से टकराया स्मार्टफोन | Tesla vs Apple iPhone 13, car hits smartphone at 113 kmph | Patrika News

Tesla vs. Apple iPhone 13: जानिए क्या हुआ जब 113Kmph की स्पीड से दौड़ती कार से टकराया स्मार्टफोन

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2021 02:47:39 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

हाल ही में Tesla कार की Apple iPhone 13 ज़बरदस्त टक्कर हुई। 113 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही इस कार के आईफोन से टकराने पर कुछ ऐसा हुआ जो आप सोच भी नहीं सकते।

tesla_vs_iphone_13.jpg

Tesla vs. Apple iPhone 13

नई दिल्ली। आम तौर पर जब किसी कार और स्मार्टफोन की टक्कर होती है तो स्मार्टफोन चकनाचूर हो जाता है। पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। हाल ही में अमरीका में टेस्ला (Tesla) की 113 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ती हुई इलेक्ट्रिक कार की टक्कर ऐप्पल आईफोन 13 प्रो मैक्स (Apple iPhone 13 Pro Max) से हो गई। इस टक्कर से हुआ, उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

फोन की स्क्रीन और कार के बम्पर में आया क्रैक

तेज़ रफ्तार में दौड़ती हुई कार की जब किसी फोन से टकराती है, तो फोन के टुकड़े-टुकड़े हो जाते हैं। एक ट्विटर यूज़र ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। @marvelwonderkat नाम के इस यूज़र ने ट्वीट में जानकारी देते हुए बताया कि 70mph (113kmph) की रफ्तार से चल रही उसकी टेस्ला कार से उसका iPhone 13 Pro Max गिर गया और बाउंस होकर कार से टकराया। इस टक्कर से यूज़र के फोन के टुकड़े-टुकड़े तो नहीं हुए, पर इसकी स्क्रीन में एक बड़ा क्रैक आ गया। पर सिर्फ इतना ही नहीं, इस टक्कर से यूज़र की टेस्ला कार के बम्पर पर भी बड़ा क्रैक आ गया, जो हैरानी की बात है। यूज़र ने इस टक्कर से फोन और कार को हुए नुकसान की तस्वीरें शेयर की।
https://twitter.com/marvelwonderkat/status/1472954264884596743?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें – इन गाड़ियों ने इस साल देश में मचाई धूम, शानदार फीचर्स और दमदार परफॉर्मेन्स से बनाया लोगों को दीवाना

आईफोन 13 की मज़बूती

ऐप्पल कंपनी दावा करती है कि आईफोन 13 कंपनी का अब तक का बनाया हुआ सबसे मज़बूत आईफोन है, जो इस टक्कर से साबित भी हो गया है। इस तरह की टक्कर में जहां फोन के परखच्चे उड़ जाते हैं, वहां सिर्फ स्क्रीन टूटने से इसकी मज़बूती पता चलती है। हालांकि यह ज़रूरी नहीं, कि रिपेयर से इस आईफोन 13 प्रो मैक्स को पूरी तरह सही किया जा सके। पर क्या इससे यह भी साबित होता है कि टेस्ला कार मज़बूत और सुरक्षित नहीं है? बिलकुल भी नहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो