अब ग्रामीणों को लामबंद कर बीजेपी को सत्ता से बाहर करेगी सपा

जिला इकाई की बैठक में तय की गयी रणनीति

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी की बैठक शुक्रवार को निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव की अध्यक्षता में जिला कार्यालय में हुई। इस दौरान भाजपा सरकार को जनविरोधी बताते हुए आरपार की लड़ाई का अह्वान किया गया।

हवलदार यादव ने कहा कि देश राजनैतिक, आर्थिक व सामाजिक तौर पर घोर संकट में है। भ्रष्टाचार व अराजकता चरम सीमा पर है। देश की 80 प्रतिशत जनता गरीबी के कारण भूखमरी के दौर से गुजर रही है। पूॅजीपतियों को लूट की खुली छूट के कारण गरीब प्रतिदिन गरीब होता जा रहा है। भाजपा के नेता संविधान के मूल उद्देश्यों को ताक पर रखकर गोली मारने के लिए उकसाए, विपक्षी नेताओं पर अमर्यादित टिप्पणी कर नौजवानों को अपराध के रास्ते पर झोंक रहे हैं। जामिया की घटना अतिनिन्दनीय है। समाजवादी पार्टी ऐसी ताकतों का डटकर मुबाकला करेगी। पदाधिकारी व कार्यकर्ता गांव में संवाद कर भाजपा की जनविरोधी नीतियों का खुलासा करें। भाजपा की मातृसंस्था आरएसएस नौजवानों को रोजगार देने के बजाय देश को बाॅटने वाली ट्रेनिंग दे रही है।
पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि भाजपा सरकारों की तानाशाही के कारण आम आदमी सुरक्षित नहीं है। गुण्डाराज कायम हो गया है। विरोधी स्वर को दबाने के लिए हिंसा का सहारा लिया जा रहा है। जो देश की एकता अखण्डता के लिए घातक है। समाजवादी पार्टी महात्मा गाॅधी, डा. लोहिया के सिद्धान्तों पर चलकर संविधान व लोकतंत्र की रक्षा के लिए गाॅव-गाॅव जाकर जनता से सम्पर्क कर बुनियादी सवालों को बताने का काम करेगी। संचालन हरि प्रसाद दुबे ने किया। इस मौके पर कमला प्रसाद यादव, पूर्व विधायक रामजग राम, हरिराम सिंह यादव, हरिश्चन्द्र यादव, हरिश्चन्द्र यादव, रामदरश यादव, शोभनाथ यादव, अशोक यादव, रामआसरे चैहान, राजनरायन यादव, श्रृंगारी गौतम, बबिता चैहान, प्रेमा यादव, आशा यादव, गुड्डी देवी,

BJP
Show More
Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned