scriptलॉकडाउन की घोषणा के बाद जब यूपी-हरियाणा बॉर्डर हुआ सील तो दिखा ऐसा नजारा | Baghpat administration sealed UP Hariyana Boarder | Patrika News

लॉकडाउन की घोषणा के बाद जब यूपी-हरियाणा बॉर्डर हुआ सील तो दिखा ऐसा नजारा

locationबागपतPublished: Mar 24, 2020 08:56:07 pm

Submitted by:

Iftekhar

कालाबाजारी करने वालो के खिलाफ प्रसाशन द्वारा सख्त कारवाई के निर्देश दिए गए है

corona

कोरोना को रोकने के लिए लॉकडाउन,

बागपत. देशभर में कोरोना वायरस से फैल रही महामारी की रोकथाम के लिए केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से अब कठोर कदम उठाए जा रहे हैं। सीएम योगि आदित्यनाथ द्वारा सूबे में तीन दिन के लॉकडाउन किये जाने की घोषणा के बाद बागपत प्रशासन भी अब अलर्ट हो गया है। दिल्ली और हरियाणा की सीमा से सटे जनपद बागपत में भी पुलिस प्रसाशन एक्शन मोड में नज़र आ रहा है। इसी सिलसिले में पुलिस ने हरियाणा और यूपी की सीमा को सील कर दिया है । बागपत में बॉर्डर पुलिस चेक पोस्ट निवाड़ा पर बकायदा बेरिकेड्स कर दी है। बाहर से आने जाने वाले वाहनों की लगातार चेकिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें

दुबई से यूपी के इस शहर में लौटे युवक की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, 7 लोग भेजे गए इसोलेशन में



सभी लोगों से पुलिस घरों में रहने की लगातार अपील कर रही है। इसके साथ ही यूपी-हरियाणा सीमा पर निवाड़ा चेक पोस्ट से होकर आने-जाने वाले लोगों को मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है, क्योंकि केंद्र सरकार ने सभी अंतर्राज्यीय बसों को रद्द कर दिया है, जिसके चलते लोगों को बस न मिलने से पैदल ही सफर करना पड़ रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतु प्रसाशन द्वारा मेडिकल संचालको, चिकित्सको व फल-सब्जी विक्रेताओं के साथ भी लगातार बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है। बाजार में समान पर कालाबाजारी करने वालो के खिलाफ प्रसाशन द्वारा सख्त कारवाई के निर्देश दिए गए है।

यह भी पढ़ें: युद्ध अस्तर पर शुरू हुआ रेहड़ी-पटरी, ठेले और रिक्शा वालों को राहत पहुंचाने का काम

वही एडीएम बागपत अमित कुमार द्वारा लोगो से घरों में रहने की अपील की गई है। एडीएम अमित कुमार ने सभी से घरों में रहकर प्रशासन का सपोर्ट करने के लिए कहा है उनका साफ कहना है कि यदि लॉक डाउन के दौरान लोग बिना आवश्यकता के घरों से बाहर निकले तो उनके विरुद्ध कठोर कारवाई भी अमल में लायी जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो