scriptबसपा नेता के पुत्र की हादसे में मौत, भाजपा-कांग्रेस समेत तमाम दलों के नेता पहुंचे पीड़ित के घर, देखें Video | BSP leader's son dies in road accident | Patrika News

बसपा नेता के पुत्र की हादसे में मौत, भाजपा-कांग्रेस समेत तमाम दलों के नेता पहुंचे पीड़ित के घर, देखें Video

locationबागपतPublished: Sep 22, 2019 10:06:31 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- करनाल हाइवे पर हुआ था भीषण सड़क हादसा- अस्पताल में उपचार के दौरान बसपा नेता के पुत्र की भी मौत- हादसे में तीन लोगों की मौत से क्षेत्र में पसरा मातम, दुकानदारों ने किया बाजार बंद

baghpat.jpg
बागपत. करनाल हाइवे पर शुक्रवार को हुए हादसे में गम्भीर रूप से घायल बसपा नेता के पुत्र दवा विक्रेता की देर रात मेरठ के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। हादसे में हुई तीन मौत होने से बिनौली क्षेत्र में मातम छा गया है।
गौरतलब है कि मेरठ करनाल हाइवे पर शुक्रवार को भीषण सड़क हादसे में दरकावदा के हाजी समसुद्दीन व पिचौकरा निवासी अमीरुद्दीन की मौत हो गयी थी। जबकि बिनौली निवासी ओमपाल व उसकी 8 वर्षीय नातिन प्राक्षी घायल हो गए थे। वहीं कार चला रहे बसपा के मंडल जोन कोर्डिनेटर डॉ. महेंद्र सिंह कश्यप के पुत्र विनोद कश्यप को गम्भीर हालत में मेरठ के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।
यह भी पढ़ें

भाजपा विधायक के घर के बाहर आत्मदाह करने वाली बीजेपी नेत्री की हालत बिगड़ी, हायर सेंटर रेफर, देखें Video

पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव जैसे ही बिनौली पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक विनोद अपने सात भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। बसपा नेता के पुत्र की मौत की खबर सुनते ही आसपास के दर्जनों गांवों के सैकड़ों लोग सांत्वना देने पहुंच रहे हैं।
बसपा नेता के पुत्र सहित हादसे में हुई तीन मौत के बाद क्षेत्र में मातम छा गया है। दरकावदा व पिचौकरा में भी गम का माहौल है। बसपा नेता के पुत्र शोक में बिनौली में दुकानदारों ने बाजार बंद रखा। बसपा जिलाध्यक्ष जय कुमाए जाटव, ब्रह्मानन्द जाटव, कांग्रेस के लोकसभा प्रभारी शैलेंद्र ठाकुर, रमेश चंद चौहान, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष योगेंद्र सोलंकी, सांसद प्रतिनिधि अरुण त्रिपाल धामा, वेदपाल धामा प्रधान, संजू चौधरी प्रधान, रालोद के राजू तोमर सिरसली, कपिल सोलंकी आदि सांत्वना देने पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो