scriptदिल्ली चुनाव को लेकर पुलिस-प्रशासन ने बनाया स्पेशल प्लान, बागपत पुलिस अधिकारियों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी | delhi police and administration officer meeting with bagpat police | Patrika News

दिल्ली चुनाव को लेकर पुलिस-प्रशासन ने बनाया स्पेशल प्लान, बागपत पुलिस अधिकारियों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

locationबागपतPublished: Jan 17, 2020 05:01:45 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

दिल्ली के विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण कराने के लिए बनाया प्लान
दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने बागपत पुलिस से मांगी मदद
बैठक में दिल्ली, बागपत और हरियाणा के अधिकारी रहे मौजूद

meeting.jpeg

बागपत। दिल्ली विधान सभा चुनाव में बागपत के आठ अपराधी गड़बड़ी कर सकते हैं। इसी को लेकर दिल्ली पुलिस-प्रशासन ने बागपत पुलिस अधिकारियों को इन अपराधियों की सूची सौंप दी है। चुनाव शांतिपूर्ण कराने के लिए दिल्ली पुलिस प्रशासन का सहयोग करने का अनुरोध किया है। बागपत पुलिस ने भी अपने यहां से वांछित चल रहे दो अपराधियों की सूची दिल्ली पुलिस को सौंपी हैं।

बरसात होते ही फिर बढ़ी ठिठुरन भरी ठंड, 3 दिनों के लिए स्कूलों की छुट्टी घोषित

दिल्ली विधान सभा चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। गुरुवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आगामी आठ फरवरी को मतदान होगा। चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए बुधवार को दिल्ली के समयपुर बादली थाने में दिल्ली पुलिस के आउटर नार्थ डिस्ट्रिक्ट दीपक शर्मा ने दिल्ली, यूपी व हरियाणा के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने में अधिकारियों से सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि चुनाव में धनबल के अलवा बाहुबल का भी प्रयोग हो सकता है। इसलिए बोर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद होना जरूरी है।

वहीं अधिकारियों ने बताया कि जिले में ऐसे लोगों पर नजर रखी जाएगी जो दिल्ली चुनाव में गड़बड़ी कर सकते हैं। बैठक की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि बागपत जिले की सीमा किसी भी स्थान पर दिल्ली से नहीं मिलती है, लेकिन इसके बाद भी बागपत पुलिस जनपद के ऐसे अपराधियों पर नजर रखेंगी, जो दिल्ली में जाकर चुनाव में गड़बड़ी कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि बैठक में अपराधियों की सूचियों का भी आदान प्रदान किया गया। बागपत में दिल्ली के दो अपराधी अतुल निवासी व जुल्फिकार उर्फ मुल्ला वांछित हैं। उन दोनों के नाम दिल्ली पुलिस को दे दिए गये है। जबकि बागपत के आठ अपराधी दिल्ली पुलिस के रड़ार पर हैं, जो चुनाव में गड़बड़ी कर सकते हैं। इनकी सूची दिल्ली पुलिस ने बागपत पुलिस को सौंपी है। एएसपी ने बताया कि उन पर पुलिस पैनी नजर रखेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो