वेस्ट यूपी के कई जिलों में भारी बारिश का कहर, मुजफ्फरनगर में 19 जनवरी तक स्कूल बंद

Highlights

  • मूसलाधार बारिश और ठंडी हवाओं के चलते तेजी से गिरा तापमान
  • सभी सरकारी और प्राइवेट (School Closed) स्कूल बंद करने दिये आदेश
  • पहली से आठवीं तक के बच्चों की जिलाधिकारी ने बढ़ाई छुट्टियां

मुजफ्फरनगर। वेस्ट यूपी में गुरुवार सुबह अचानक हुई मूसलाधार बारिश और ओलावृष्ट से ठिठुरन भरी ठंड बढ़ गई। इसे देखते हुए मुजफ्फरनगर जिलाधिकारी ने शाम के समय (School Closed) स्कूल बंद करने के आदेश जारी कर दिये। इसके साथ ही शामली, सहारनपुर समेत कई जिलों में (Cold) ठंड को देखते हुए प्राइवेट स्कूलों में प्राइमरी स्कूलों की छुट्टी बढ़ार्इ जा सकती हैं।

एक साथ आने-जाने के लिए Toll Tax देने पर भी नहीं मिलेगी छूट, NHAI ने जारी किया सर्कुलर

19 तारीख तक बंद रहेंगे पहली से आठवीं तक के स्कूल

अचानक (Weather) मौसम में आए बदलाव के चलते गुरुवार को मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी ने (School Closed) स्कूल बंद करने के आदेश जारी कर दिये है। यह फैसला बच्चों को ठंड से बचाने के लिए लिया गया है। जिसके चलते पहली से आठवीं कक्षा में पढऩे वाले छात्रों की छुट्टी बढ़ाने के आदेश दिये गये है। तीन दिनों तक स्कूलों की छुट्टी की गई है। 17 से 19 जनवरी तक जिले के सभी एक से आठवीं तक के सरकारी और प्राइवेट स्कूल बंद रहेंगे।

BSA ऑफिस के रजिस्टर में हाजिरी लगाकर गायब मिले सरकारी बाबू, अधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई के दिए आदेश- देखें वीडियाे

बीएसए ने स्कूलों में भेजे छुट्टी के आदेश, कई जगह बदला गया समय

वहीं बीएसए ने जिले के सभी स्कूलों में पहली से आठवीं कक्षा तक के छात्रों की छुट्टी के आदेश दिये है। इसके साथ ही इस दौरान स्कूल खोलने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी है। अब 20 जनवरी को स्कूल खुलेंगे। इसके साथ ही वेस्ट यूपी के कई जिलों में ठंड को देखते हुए स्कूलों का समय बदल दिया गया है। स्कूल सुबह सात या आठ की जगह नौ बजे खुलेगा।

Show More
Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned