scriptकैदी ने जेल से किया फोन, बोला- समझौता कर लो नहीं तो परिवार समेत मार दिए जाओगे | prisoner give a threat call from baghpat jail | Patrika News

कैदी ने जेल से किया फोन, बोला- समझौता कर लो नहीं तो परिवार समेत मार दिए जाओगे

locationबागपतPublished: Dec 06, 2020 05:32:43 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मामला जनपद के छपरौली थाना क्षेत्र का है
-पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है

newsinner_20201110132633_1.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बागपत। माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी (Don Munna Bajrangi) की हत्या के बाद भी जिला जेल (Baghpat Jail) के हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार जेल में बंद शातिर बदमाश (Criminal) ने महिला को फोन कर कॉन्फ्रेंस (Conference Call) पर लेकर एक युवक और उसके परिवार को जान से मारने धमकी (Threat Call) दी है। फोन पर उसने कहा कि अगर उसने समझौता नहीं किया तो पूरे परिवार को मार दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

युवती का अपहरण कर चलती कार में गैंगरेप, IG की फटकार के बाद हरकत में आई पुलिस

पुलिस ने जेल में बंद बदमाश (Case registered) के खिलाफ छपरौली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस अधिकारी (Police Officers) अभी मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। दरअसल, मामला छपरौली थाना क्षेत्र के हलालपुर गांव का है, जहां गांव में रहने वाले युवक अंकित खोखर ने बताया कि उसके फोन पर पड़ोस के ही गांव राठौड़ा में रहने वाली एक महिला के नंबर पर फोन कर कॉन्फ्रेंस पर बागपत जिला जेल में बंद गौरव ने बात की।
यह भी पढ़ें

ग्रॉसरी व्यापारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, परिजनों को अनहोनी की आशंका

पीड़ित ने बताया कि गौरव ने उसे धमकाते हुए कहा कि ब्रजपाल प्रमुख और उसके मुकदमे में समझौता कर ले। जब पीड़ित ने समझौते से मना किया तो वह गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद आरोपी ने धमकाते हुए कहा कि वह उसकी और उसके परिवार के सदस्यों की हत्या करवा देगा।

ट्रेंडिंग वीडियो