यूपी के बागपत में रोडवेज बस ने मजदूर को कुचला, गुस्साए लोगों ने तोड़फोड़ करते हुए हाईवे किया जाम

  • शनिवार सुबह दिल्ली यमुनोत्री-हाईवे पर ग्राम पाली के पास हुई दुर्घटना
  • गुस्साए लोगों ने कर दिया बस पर पथराव हाईवे जाम करके काटा हंगामा

By: shivmani tyagi

Updated: 05 Dec 2020, 04:28 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बागपत ( bagpat news ) दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर ग्राम पाली के पास रोडवेज बस ने एक मजदूर को कुचल दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना ( road accident ) से गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया और पथराव करते हुए रोडवेज बस में तोड़फोड़ कर दी। इस तरह मौके पर घंटों जाम रहा। बाद में पहुंचे पुलिस अफसरों ने किसी तरह समझा-बुझाकर ग्रामीणों को शांत किया।

यह भी पढ़ें: पंजाब की नाबालिग लड़की के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचे मुस्लिम युवक को लोगों ने जमकर धुना

( bagpat news in hindi ) घटना शनिवार सुबह की है। बागपत के मुगलपुरा गांव का रहने वाला जमालुद्दीन अपनी ससुराल ग्राम पाली में हाईवे पार कर रहा था। इस दौरान बड़ोत की ओर से आ रही एक रोडवेज बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में जमालुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद हाईवे पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों के इकट्ठा होने से पहले ही बस चालक भाग निकला इससे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पथराव करते हुए बस में तोड़फोड़ कर दी जिसके बाद उन्होंने जाम लगा दिया। इस दौरान पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया तो गुस्साए ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुई काफी झड़प हुई।

यह भी पढ़ें: 2020 में 139 इनामी बदमाशों में से 34 ने किया सरेंडर तो 115 काे पुलिस ने एनकाउंटर में किया पस्त

बाद में ग्रामीणों ने कहा कि हाईवे उनके गांव के बीचो बीच से गुजर रहा है इससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं और निर्दोष लोगों की जान जा रही है। ग्रामीणों ने मांग की है कि हाईवे पर पुल बनाया जाए जिससे ग्रामीण आसानी से हाईवे पार कर सकें। इसके साथ ही ग्रामीणों ने मृतक मजदूर के परिवार वालों को आर्थिक मदद दिलाए जाने की मांग भी प्रशासन से की है पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमपाल सिंह का कहना है कि उचित मुआवजा दिलाए जाने के लिए प्रशासन को लिखा जा रहा है घटना के बाद फरार हुए आरोपी बस चालक की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned