scriptपंजाब की नाबालिग लड़की के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचे मुस्लिम युवक को लोगों ने जमकर धुना | people beating muslim young man in court complex in aligarh | Patrika News
अलीगढ़

पंजाब की नाबालिग लड़की के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचे मुस्लिम युवक को लोगों ने जमकर धुना

Highlights
– अलीगढ़ कोर्ट परिसर की घटना
– मोहाली में फेरी लगाकर कपड़े बेचता था अलीगढ़ का मुस्लिम युवक
– पिता बोले- ऑनलाइन पढ़ाई के लिए दिया था मोबाइल, फेसबुक के जरिए बहलाकर अलीगढ़ ले आया मुस्लिम युवक

अलीगढ़Dec 05, 2020 / 04:06 pm

lokesh verma

aligarh.jpg
अलीगढ़. एक मुस्लिम युुवक की कोर्ट परिसर में जमकर पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मुस्लिम युवक पंजाब की एक नाबालिग लड़की से कोर्ट मैरिज करने पहुंचा था। जब लोगों को उनके अलग-अलग संप्रदाय से होने का पता चला तो उन्होंने युवक की जमकर पिटाई की। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक को जबरदस्ती रिक्शे में बिठाकर ले गई। इसके बाद मोहाली पुलिस लड़की के पिता के साथ अलीगढ़ सिविल लाइंस थाने पहुंची और लड़की के नाबालिग होने के दस्तावेज दिखाते हुए दोनों को अपने साथ ले गई।
यह भी पढ़ें- शादी से तीन दिन पहले ही युवक को जंगल में जाकर दोस्तों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जीवनगढ़ (अलीगढ़) का निवासी मुस्लिम युवक पंजाब के मोहाली में फेरी लगाकर कपड़े बेचता है। इसी दौरान फेसबुक के जरिए एक नाबालिग लड़की से उसकी दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने शादी करने की ठान ली। इतना ही नहीं लड़की प्रेमी के साथ मोहाली से घर छोड़ अलीगढ़ पहुंच गई। इसी बीच लड़की के परिजनों ने मुस्लिम युवक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करा दिया। गुरुवार को दोनों शादी करने के लिए अलीगढ़ कोर्ट पहुंचे तो वहां मौजूद लोगों को पता चला कि दोनों अलग संप्रदाय से हैं। इस पर लोगों ने युवक को पीटना शुरू कर दिया।
मारपीट की सूचना पर कोर्ट पहुंची सिविल लाइंस पुलिस दोनों को थाने लाने लगी तो दोनों ने साथ रहने की जिद की, लेकिन पुलिस जबरदस्ती दोनों को रिक्शे में बिठाकर थाने ले आई। युवती ने पुलिस से कहा कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से शादी कर सकती है।
सूचना के बाद पुलिस के साथ अलीगढ़ सिविल लाइंस थाना पहुंचे लड़की के पिता ने बताया कि उन्होंने बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए फोन दिया था। लेकिन, उनकी बच्ची को फेसबुक के जरिए बहला-फुसलाकर एक मुस्लिम युवक अलीगढ़ ले आया। युवक ने बेटी से पैसे भी मंगवाए थे। इस संबंध में सीओ अनिल समानिया का कहना है कि युवक के विरूद्ध अपहरण का केस दर्ज है। इसलिए मोहाली पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई है। अब आगे की कार्रवाई मोहाली पुलिस करेगी।

Home / Aligarh / पंजाब की नाबालिग लड़की के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचे मुस्लिम युवक को लोगों ने जमकर धुना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो