scriptशादी से तीन दिन पहले ही युवक को जंगल में जाकर दोस्तों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट | friends cut the private part of young man over one lakh rupees dispute | Patrika News

शादी से तीन दिन पहले ही युवक को जंगल में जाकर दोस्तों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

locationबागपतPublished: Dec 05, 2020 12:46:52 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– उत्तर प्रदेश के बागपत शहर की घटना
– दोस्तों से एक लाख रुपए को लेकर था विवाद
– हायर सेंटर में भर्ती युवक की हालत नाजुक

baghpat.jpg
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में रुपए के लेन-देन को लेकर एक युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक कि तीन दिन बाद ही शादी है। अस्पताल में भर्ती पीड़ित युवक ने बताया कि दो दोस्तों ने अन्य दो साथियों ने पहले उसे अगवा कर जंगल में ले गए और वहां बंधक बनाते हुए उसका प्राइवेट पार्ट धारदार हथियार से काट दिया। इसके बाद आरोपी उसे जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल पीड़ित युवक की हालत गंभीर है।
यह भी पढ़ें- क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने महिला पुलिस अधिकारी से किया दुष्कर्म, एसएसपी ने किया सस्पेंड

दरअसल, यह घटना बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। जानकारी के अनुसार, आसिफ (काल्पनिक नाम) का अपने एक दोस्त के साथ एक लाख रुपए को लेकर विवाद था। आसिफ का आरोप है कि दोस्त का नाम लेकर दो युवक उसके पास पहुंंचे थे और तत्काल रुपए देने का दबाव बनानेे लगे। इस पर उसने कहा कि अभी उसके पास इतने रुपए नहीं हैं। यह सुनते ही दोनों युवक उसे जबरदस्ती अपने साथ जंगलों में ले गए। जहां उसे बंधक बनाते हुए उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद दोनों युवक उसे गंभीर अवस्था में छोड़ फरार हो गए। किसी तरह पीड़ित ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी।
जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पीड़ित की हालत देख पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक बताते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार, युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो