scriptEncounter: पुलिसकर्मी को गोली मारकर भाग रहे बदमाश काे पुलिस ने घेरकर मारी गोली | miscreant and policeman shot in a police encounter | Patrika News

Encounter: पुलिसकर्मी को गोली मारकर भाग रहे बदमाश काे पुलिस ने घेरकर मारी गोली

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 05, 2020 10:38:17 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र के मंधेडा बाइपास का मामला
– चेकिंग के दौरान रोकने पर पुलिसकर्मी को गोली मारकर भागे थे बदमाश
– घायल बदमाश पर दिल्ली, बागपत और मुजफ्फरनगर में दर्ज हैं 9 मुकदमे

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर. वाहनों की चेकिंग के दौरान फिर पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ का मामला सामने आया है। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों की फायरिंग में एक पुलिसकर्मी मनोज घायल हो गया। इसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक शातिर अपराधी घायल हो गया। जबकि उसका एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा। घटना के बाद पुलिस ने घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक बाइक, एक तमंचा और चार कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में जंगलों में काम्बिंग की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।
यह भी पढ़ें- दिल्ली-यूपी गेट पर पहुंचा किसानों का एक औैर काफिला, पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास

दरअसल, मामला थाना शाहपुर क्षेत्र के मंधेडा बाईपास का है। जहां पुलिस शुक्रवार शाम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस ने सामने से आ रहे दो बाइक सवार संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की ओर से चलाई गई गोली से सिपाही मनोज कुमार घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर जवाबी फायरिंग की, जिसमें गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने घायल बदमाश व सिपाही को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया और फरार बदमाश की तलाश में जंगलों के कॉम्बिन की, मगर बदमाश दूर निकल चुका था। घायल बदमाश की पहचान शानू पुत्र इदरीश निवासी अलघन थाना खरखोदा के रूप में हुई है।
मुठभेड़ के बाद सीओ बुढ़ाना गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि घायल बदमाश पर दिल्ली, बागपत और मुजफ्फरनगर में लगभग 9 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को इस बदमाश की काफी समय से तलाश थी। वहीं, फरार बदमाश की तलाश में मीरापुर के खेतों में काम्बिंग जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो