scriptपत्नी ने एक ही दिन में खत्म कर दिए एक किलो आलू, पति ने सड़क पर गिराकर पीटा | husband beat wife for using whole one kg potato in making vegetable | Patrika News

पत्नी ने एक ही दिन में खत्म कर दिए एक किलो आलू, पति ने सड़क पर गिराकर पीटा

locationप्रयागराजPublished: Dec 05, 2020 10:02:51 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

आम आदमी की थाली से प्याज, आलू, टमाटर बाहर जाता दिख रहा है। महंगाई का असर इस कदर है कि लोगों को कम खाने में ही संतुष्टि करनी पड़ रही है।

पत्नी ने एक ही दिन में खत्म कर दिए एक किलो आलू, पति ने सड़क पर गिराकर पीटा

पत्नी ने एक ही दिन में खत्म कर दिए एक किलो आलू, पति ने सड़क पर गिराकर पीटा

प्रयागराज. बाजार में सब्जियां महंगी मिल रही हैं। आम आदमी की थाली से प्याज, आलू, टमाटर बाहर जाता दिख रहा है। महंगाई का असर इस कदर है कि लोगों को कम खाने में ही संतुष्टि करनी पड़ रही है। महंगाई ने बुरी तरह से आम आदमी की जिंदगी को प्रभावित किया है। इसकी एक बानगी प्रयागराज में ही देखने को मिली जब एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए पीट दिया क्योंकि पत्नी ने एक किलो आलू की सब्जी बनाकर उसे एक बार में ही खत्म कर दिया। पति का कहना है कि वह तीन दिन के लिए एक किलो आलू लाया था पर पत्नी ने इसे एक ही दिन में खत्म कर दिया। पिटाई की वजह ससे पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं। पत्नी को अस्पताल में भर्ती किया गया है। उधर, पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।
सड़क पर की पिटाई

कैंट इलाके में रहने वाला किशन रिक्‍शा चलाकर परिवार का पेट पालता है। शुक्रवार को वह बाजार से एक किलो आलू खरीदकर घर पहुंचा। सब्‍जी का थैली कमरे में रखकर वह हाथ-मुंह धुलने चला गया। वापस लौटा तो झोला खाली पाया। पत्‍नी सुनीता से पूछा तो उसने बताया कि एक किलो आलू का इस्तेमाल उसने आलू मटर की सब्‍जी बनाने में कर दी। यह सुनते ही किशन का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया और उसने पत्‍नी की जमकर पिटाई कर दी। वह पत्‍नी को पीटते-पीटते सड़क तक आ गया। पिटाई से जख्‍मी पत्‍नी बेहोश होकर गिर गई। आसपास के लोगों ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया व आरोपी पति के खिलाफ पुलिस में कंप्लेन की।
पत्नी की गुहार पर पति को छोड़ा

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया लेकिन बाद में पत्नी की तहरीर पर उसे छोड़ दिया। कैंट थाना प्रभारी नीरज वालिया के अनुसार, महंगाई से परेशान रिक्शा चालक ने अपनी पत्नी सुनीता की पिटाई कर दी। पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ठीक होने के बाद उसने पति के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई न करने की बात कही है इसलिए पुलिस ने किशन को छोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो