scriptबागपत में लाेकदल नेता की सरेआम हत्या करने वालों का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं | Satpal shot dead in Baghpat, No clue of attackers | Patrika News

बागपत में लाेकदल नेता की सरेआम हत्या करने वालों का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं

locationबागपतPublished: Jul 08, 2020 08:30:39 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार शाम बागपत में लाेकदल नेता व भट्टा मालिक की गाेली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के 24 घंटे बाद भी हत्यारों का काेई सुराग नहीं लग सका है।

deshpal.jpg

deshpal

बागपत ( bagpat news) छपरौली क्षेत्र के बदरखा हलालपुर मार्ग पर भट्टा मालिक व लाेकदल नेता देशपाल की गाेलीमाकर हत्या ( murder) करने वाले हमलवारों का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं लग सका है। पुलिस की तीन टीमें हमलावरों की तलाश में लगी हुई हैं। एसपी का कहना है कि जल्द हत्यारोपियाें काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर कचहरी के बाहर लगे 5 लाख के इनामी विकास दुबे के पोस्टर

बाइक सवार तीन हमलावरों ने छपरौली क्षेत्र के बदरखा हलालपुर मार्ग पर भट्टा मालिक देशपाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस वारदात को मंगलवार देर शाम अंजाम दिया गया। 58 वर्षीय देशपाल पुत्र कालूराम हलालपुर मार्ग स्थित अपने भट्टे पर बैठे हुए थे। इसी दाैरन वहां बाइक पर सवार होकर तीन युवकों ने देशपाल पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। एक गोली देशपाल के सीने में लगी और वह जमीन पर गिर पड़े।
यह भी पढ़ें

व्यापारी हो जाएं सावधान बिना मास्क लगाए की दुकानदारी तो कटेगा चालान

इस दुस्साहिसक वारदात से माैके पर अफरा-तफरी मच गई। वारदात काे अंजाम देकर हमलावर हवा में हथियार लहराते हुए फरार हाे गए। हमलावराें के चले जाने के बाद गंभीर रूप से घायल देशपाल काे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। चिकित्सकों ने देशपाल को मृत घोषित कर दिया। देशपाल के परिजनाें को जब इस घटना का पता चला ताे परिवार में काेहराम मच गया।
यह भी पढ़ें

कांवड़ यात्रा को लेकर उठी मांग, बोले- कावड़ियों के क्वारंटाइन का खर्चा उठाए योगी सरकार

बागपत एसपी अजय कुमार ने बताया कि देशपाल का बदरखा में ईंट भट्टा है। मंगलवार शाम काे वह अपने भट्टे पर बैठे हुई थी। वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं जिनके आधार पर पुलिस जल्द हत्याराें पहुंच जाएगी। इस मामले में अभी तक अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो