scriptसहारनपुर कचहरी के बाहर लगे 5 लाख के इनामी विकास दुबे के पोस्टर | Photo of Vikas Dubey apply on the walls of Saharanpur Court | Patrika News

सहारनपुर कचहरी के बाहर लगे 5 लाख के इनामी विकास दुबे के पोस्टर

locationसहारनपुरPublished: Jul 08, 2020 06:29:39 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

कानपुर की घटना के बाद विकास दुबे की पूरे प्रदेश में तलाश चल रही है। यूपी के अंतिम जिले सहारनपुर में विकास दुबे के पाेस्टर लगाए गए हैं।

vikash_dube.jpg

vikas dube

सहारनपुर ( saharanpur news ) कानपुर की घटना के बाद सरकार ने विकास दुबे पर पांच लाख का इनाम घोषित कर दिया है। बुधवार को सहारनपुर में भी विकास दुबे के पोस्टर लगाए गए।

यह भी पढ़ें

व्यापारी हो जाएं सावधान बिना मास्क लगाए की दुकानदारी तो कटेगा चालान

सहारनपुर में न्यायालय परिसर के बाहर विकास दुबे के पोस्टर लगाए हैं। पुलिस ( Saharanpur Police) की ओर से लगाए गए इन पाेस्टर पर साफ लिखा है कि यूपी सरकार ने सुभाष दुबे पर पांच लाख रुपये का इनाम घाेषित किया है। इन पाेस्टर लगने के बाद सहारनपुर में भी विकास दुबे की तलाश तेज हाे गई है। दरअसल, सहारनपुर ऐसा जिला है जिसकी सीमाएं तीन-तीन राज्यों से मिलती हैं। ऐसे में सहारनपुर भी सुभाष दुबे के भागने या छिपने के लिए लिहाज से संवेदनशील है।
यह भी पढ़ें

कांवड़ यात्रा को लेकर उठी मांग, बोले- कावड़ियों के क्वारंटाइन का खर्चा उठाए योगी सरकार

कानपुर ( Kanpur) की घटना के बाद पूरे प्रदेश की पुलिस विकास दुबे को तलाश रही है और विकास दुबे के दिल्ली एनसीआर में छिपे होने के साथ-साथ सहारनपुर और उसके आसपास के जिले में छिपे हुए होने की भी आशंका जताई जा रही है। यही कारण है कि सहारनपुर में भी सुभाष दुबे की तलाश की जा रही है। ऐसे में सहारनपुर में दीवारों पर विकास दुबे के पोस्टर लगाए गए हैं। इससे पहले सहारनपुर में टाेल प्लाजा पर विकास दुबे के पाेस्टर लगाए गए थे।
यह भी पढ़ें

रिसेप्शन करने पर दूल्हे के पिता पर केस दर्ज, प्रोग्राम में शामिल हुए 28 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

अब शहर के बीचाें-बीच भीड़ भाड़ वालों इलाकों में सुभाष दुबे के पाेस्टर लगाए गए हैं। इसका उद्देश्य यह है कि जनता की नजरों में विकास दुबे की तस्वीर बन जाए और अगर वह कहीं भी छिपने की काेशिश करे ताे छिप ना पाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो