scriptरिसेप्शन करने पर दूल्हे के पिता पर केस दर्ज, प्रोग्राम में शामिल हुए 28 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव | fir registered against father of groom after 28 found corona positive | Patrika News

रिसेप्शन करने पर दूल्हे के पिता पर केस दर्ज, प्रोग्राम में शामिल हुए 28 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

locationबुलंदशहरPublished: Jul 08, 2020 04:14:01 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-बुलंदशहर के बीसा कालोनी का मामला
-28 जून को किया था रिसेप्शन
-पुलिस ने सभी मेहमानों का कराया कोरोना टेस्ट

Marriage

शादी

बुलंदशहर। कोरोना वायरस का प्रकोप देशभर में तेजी से फैलता जा रहा है। बावजूद इसके कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनी और दूसरों की जान को खतरे में डालने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर जनपद बीसा कालोनी का है। जहां एक व्यक्ति ने प्रशासन से अनुमति लिए बिना ही अपने बेटे की शादी का रिसेप्शन कर डाला। इतना ही नहीं, स्वास्थ्य विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब इस समारोह में शामिल 28 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। जिसके बाद पुलिस ने दूल्हे के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद अग्निकांड: इलाज के दौरान तीन और लोगों ने तोड़ा दम, पुलिस ने दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार बीसा कालोनी में रहने वाले प्रेमपाल नामक व्यक्ति के बेटे की शादी गत 25 जून को हुई। कोरोना के चलते प्रशासन की सख्ती को देखते हुए शादी में ज्यादा मेहमान व रिश्तेदारों को शामिल नहीं किया जा सका। जिसके चलते उन्होंने 28 जून को अपनी कालोनी में ही एक मकान में चोरी छिपे शादी का रिसेप्शन कर डाला। जिसमें करीब 70-80 लोग होने की बात कही जा रही है।
यह भी पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 115 नए केस, 2935 पहुंची मरीजों की संख्या, एक और मौत

उधर, एक दिन बाद जब पुलिस प्रशासन को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने रिसेप्शन में शामिल लोगों की जानकारी प्रेमपाल से जुटाई। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की मदद से पुलिस ने समारोह में शामिल रहे सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया। इनकी रिपोर्ट पांच जुलाई को प्राप्त हुईं। जिनमें से 28 लोग पॉजिटिव पाए गए। वहीं कुछ अन्य की रिपोर्ट अभी भी आनी बाकी है। जिसके बाद पुलिस ने प्रेमपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

Encounter में 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगाने से घायल, एक फरार

मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि प्रेमपाल के खिलाफ बिना अनुमति के रिसेप्शन करने पर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं शहर कोतवाली प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि मुकदमा उन्होंने खुद अपनी तरफ से दर्ज कराया है। मुकदमा जमानती धाराओं में दर्ज हुआ है, लिहाजा इस मामले में प्रेमपाल की गिरफ्तारी नहीं हो सकती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो