scripthusband kills wife Asked for towel after bath | नहाने के बाद टॉवल के चक्कर में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट | Patrika News

नहाने के बाद टॉवल के चक्कर में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

पत्नी की हत्या के साथ ही 23 साल की बेटी पर भी किया हमला, आरोपी पति गिरफ्तार

बालाघाट

Published: November 08, 2021 06:39:34 pm

बालाघाट. मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में एक पति ने सिर्फ इसलिए अपनी पत्नी की हत्या कर दी कि नहाने के बाद पत्नी ने टॉवल लाने में देर कर दी। घटना में पत्नी पुष्पा बाई की मौत हो गई। प्रदेश के इस अजीबोगरीब हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

balaghat_murder.png

आरोपी पति की उम्र 50 वर्ष है। आरोपी राजकुमार बहे जब नहाने गया तो नहाने के बाद पत्नी ने उसे तुरंत टॉवल देने में देर कर दी। इससे पति को गुस्सा आ गया और उसने अपनी पत्नी के सर पर किया फावड़े से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना किरनापुर थाना क्षेत्र के हीरापुर गांव की है।

Must See: फिर से सख्ती शुरूः हेलमेट और सीट बेल्ट नहीं लगाने पर कटेगा चालान

बताया जा रहा है कि पत्नी पुष्पा घर के काम में व्यस्त थी, इसलिए उसने पति को टॉवल नहीं दी और गुस्साए पति ने पावड़े से हमला कर दिया, आरोपी ने फावड़े से पत्नी के सिर पर एक के बाद कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना में राजकुमार ने मां को बचाने का प्रयास कर रही अपनी 23 साल की बेटी पर भी हमला किया। जिससे वह गायल हो गई।

Must See: चंबल में अवैध हथियारों की फैक्ट्री, भारी मात्रा में कट्टा, पिस्टल बरामद

पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार के मुताबिक घटना शनिवार की है। पत्नी की हत्या की सूचना मिलने पर मौके पहुंची थी, आरोपी राजकुमार बहे को पकड़ लिया गया है। आरोपी फॉरेस्ट विभाग में संविदाकर्मी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजUP Election 2022: सपा कार्यालय में आयोजित रैली में टूटा कोविड प्रोटोकॉल, लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में सपा नेताओं पर FIR दर्जविराट कोहली ने किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा?, रहाणे-पुजारा का पत्ता कटना तयएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.