scriptबलिया में गरजे CM मोहन यादव….बोले, घमंडिया गठबंधन की हर गतिविधि भारत की अस्मिता के खिलाफ | Patrika News
बलिया

बलिया में गरजे CM मोहन यादव….बोले, घमंडिया गठबंधन की हर गतिविधि भारत की अस्मिता के खिलाफ

भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में आयोजित जनसभा में संबोधन के दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहीं। कहा कि जिस पार्टी ने राम के अस्तित्व को नकारा हो, सनातन धर्म को बच्चों के पाठ्य पुस्तकों से अलग कर दिया हो, ऐसे घमंडिया गठबंधन को आपने अपना मत दिया तो आप दोष के भागी बनेंगे। क्योंकि, इनकी चाल- चरित्र दशानन रावण से मिलता है। इनकी हर गतिविधि भारतीय अस्मिता के खिलाफ है।

बलियाMay 19, 2024 / 10:54 pm

anoop shukla

इंडिया गठबंधन के नेताओं की तुलना मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ‘रावण’ और ‘कंस’ से की। सीएम यादव ने कहा कि जैसे रावण ने नकली साधु बनकर माता सीता को छल था।

वैसे ही इंडिया गठबंधन के लोग मतदाताओं को छल रहे हैं। इतना ही नहीं, सीएम यादव ने सनातन धर्म का अपमान करने का भी आरोप लगाया।
दरअसल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव रविवार 19 मई को उत्तर प्रदेश के बलिया पहुंचे। यहां बलिया लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। साथ ही, नीरज शेखर को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील भी की।
इस दौरान सीएम यादव ने कहा कि बलिया की पावन भूमि पर यहां के देवतुल्य नागरिकों द्वारा मिले अभूतपूर्व प्रेम व स्नेह से मन आनंदित है, बलिया की जनता का ये अपार उत्साह निश्चित ही इस बार भी उत्तर प्रदेश में समाजवादी व कांग्रेस पार्टी के परिवारवाद को मुंह तोड़ जवाब देगा। सीएम यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास की गारंटी पर मुहर लगाएगा।
सीएम मोहन यादव ने कहा कि जिस पार्टी ने राम के अस्तित्व को नकारा हो, सनातन धर्म को बच्चों के पाठ्य पुस्तकों से अलग कर दिया हो, ऐसे घमंडिया गठबंधन को आपने अपना मत दिया तो आप दोष के भागी बनेंगे।
क्योंकि, इनके नेताओं का चाल-चरित्र दशानन रावण और कंस से मिलता है। इनकी हर गतिविधि भारतीय अस्मिता के खिलाफ है।

वहीं, समाजवादी पार्टी का नाम लिए बिना ही सीएम मोहन यादव ने कहा कि इस परिवार (यादव परिवार) को अपने परिवार के सदस्यों के अलावा किसी पर भरोसा नहीं है। वे सभी के विकास की बात करते हैं लेकिन केवल अपना विकास करने में लगे रहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इन दलों द्वारा सनातन धर्म पर हमला किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि शिशुपाल भगवान कृष्ण को गाली देता था और विपक्षी दल आज प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा और लोकतंत्र को गाली दे रहे हैं। कहा वे (विपक्ष) रावण और कंस की संस्कृति के हैं। यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश से अंग्रेजों और कांग्रेस की सभी पुरानी निशानियों को मिटा दिया है। कहा कि देश हित में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनना जरूरी है।

Hindi News/ Ballia / बलिया में गरजे CM मोहन यादव….बोले, घमंडिया गठबंधन की हर गतिविधि भारत की अस्मिता के खिलाफ

ट्रेंडिंग वीडियो