किसान आंदोलन पर भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह का बड़ा बयान

  • कहा मंडी पर कब्जा करने वाले किसानों को गुमराह कर करा रहे प्रदर्शन
  • भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं सांसद वीरेन्द्र सिंह

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके किसान नेता और बलिया से भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि मंडी पर कब्जा करने वाले गुमराह कर किसानों से यह प्रदर्शन करा रहे हैं। न्यूनतम समर्थन मूल्य यानि एमएसपी (MSP) समाप्त करने की किसी सरकार के पास ताकत नहीं। मौजूदा कृषि बिल को उन्होंने किसानों के हक में बताया है।

 

किसान जिस तरह से आंदोलित हैं उसे लेकर किसान नेता और बलिया से बीजेपी के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने भदोही में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि एमएसपी बंद नहीं होगा, बल्कि और भी कृषि फसलों की एमएसपी बढ़ाई जाएगी। एमएसपी कोई भी सरकार बंद नहीं कर सकती। वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि मैं पहले किसान हूं उसके बाद भाजपा का सांसद। मैं कह सकता हूं कि एमएसपी बंद करने की ताकत किसी भी सरकार में नहीं है।

 

उन्होंने कहा कि यह देश किसानों का है और एमएसपी किसानों के लिए तय हुई है। किसानों को गुमराह कर आंदोलन कराया जा रहा है। ऐसे समय में जबकि रवि की फसलों की बुवाई चल रही है। उस समय किसानों को गुमराह किया जा रहा है। जो मंडी में किसानों को अपने उत्पाद को किसी भी कीमत पर बेचने के लिए विवश करते थे वही लोग यह आंदोलन चलाने के लिए किसानों को गुमराह कर रहे हैं।

By Mahesh Jaiswal

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned