scriptखेलते-खेलते पानी से भरे डबरी के पास चला गया 2 वर्षीय मासूम, डूबने से मौत, सदमें में मां | 2 year old innocent boy death to drowned in dabari | Patrika News
बलरामपुर

खेलते-खेलते पानी से भरे डबरी के पास चला गया 2 वर्षीय मासूम, डूबने से मौत, सदमें में मां

अपनी चार बहनों के साथ घर के सामने ही खेल रहा था बालक, अचानक आंखों के सामने से हो गया ओझल, काफी देर तक जब बालक घर नहीं पहुंचा तो परिजन ने शुरु की खोजबीन

बलरामपुरMay 14, 2024 / 07:52 pm

rampravesh vishwakarma

Innocent boy who drowned
रामानुजगंज. ग्राम पंचायत भंवरमाल में घर के बाहर खेल रहे 2 वर्ष के बालक की डबरी में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मासूम अपनी 4 बहनों के साथ घर के सामने ही खेल रहा था। इसी बीच वह डबरी के पास पहुंच गया और उसमें गिर गया। घटना से बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सोमवार की सुबह लगभग 9.30 बजे भावेश बखला का 2 वर्षीय पुत्र शिवांशु बखला अपनी 4 बहनों के साथ घर के सामने खेल रहा था। वह खेलते-खेलते घर के सामने ही डबरी चला गया, जहां डूबने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब वह कुछ देर तक घर में नहीं आया तो घर वाले खोजने लगे तो डबरी में देखे तो वह डूबा दिखा।
घटना से शिवांशु के माता-पिता गहरे सदमे में है। शिवांशु घर में सबका लाडला था। डबरी में 2 से 3 फीट ही पानी था। फिसलने के बाद वह संभल नहीं पाया, जिससे यह घटना घटी।
यह भी पढ़ें
Live Suicide News CG: मोबाइल में लाइव वीडियो बनाते हुए 12वीं के छात्र ने किया सुसाइड, प्रेमिका ने साथ भागने से किया था मना

क्षेत्र में हो चुकी हैं कई ऐसी घटनाएं

रामानुजगंज क्षेत्र के गांव-गांव में डबरी का निर्माण किया गया है। वहीं कई डबरी तो घर के काफी नजदीक रहते हैं, जब छोटे बच्चे उसके नजदीक जाते हैं तो कई बार फिसल कर गिर जाते हैं। क्षेत्र में इस प्रकार की कई घटनाएं हो चुकी है।

डबरी का कराना चाहिए घेरावा

लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए घरों के नजदीक जितने भी डबरी हैं, सभी का घेरावा किया जाना चाहिए। वहीं आने वाले बरसात के समय में सभी डबरियों में पानी भर जाएगा, ऐसे में अभिभावकों को काफी सतर्क रहने की आवश्यकता है, खासकर उन्हें जिनके बच्चे अबोध हैं।

Hindi News/ Balrampur / खेलते-खेलते पानी से भरे डबरी के पास चला गया 2 वर्षीय मासूम, डूबने से मौत, सदमें में मां

ट्रेंडिंग वीडियो