script

तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ऑटो में मारी टक्कर, मौके पर छह की मौत, 4 लोग गंभीर घायल

locationबांदाPublished: Dec 03, 2020 09:32:28 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– बस चालक के बारे में परिवहन अधिकारियों से ली जा रही जानकारी

1_14.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बांदा. जिले में तेज रफ्तार रोडवेज बस की जोरदार टक्कर से गुरुवार शाम ऑटो सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोगों को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है। लालबहादुर नामक मृतक की बच्ची तीन साल की सानवी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। हादसा देहात कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर पेट्रोलपंप के पास हुआ। घटनास्थल से लेकर जिला अस्पताल तक अफरातफरी मची रही। जानकारी पर पहुंचे प्रशासन के अफसरों ने सभी घायलों के इलाज के बाबत जानकारी ली। इस बीच घायल इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिए गए। पुलिस मृतकों की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

मौके पर मौजूद पुलिस अफसरों ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त हो गई है। रोडवेज बस देर रात करीब 7:45 बजे कानपुर से बांदा की ओर तेज रफ्तार से जा रही थी। जबकि ऑटो पपरेंदा की ओर जा रहा था। अचानक बस लहराते हुए सीधे आटो से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो कई राउंड के साथ पलटता चला गया। घटना में छह लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि पांच लोग घायल हुए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। वहां चिकित्सकों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल जाकर प्रशासनिक अधिकारियों ने ली जानकारी

घटना की जानकारी मिलते ही आइजी के.सत्यनारायण, डीएम आनंद सिंह, एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना, एएसपी महेंद्र प्रताप व अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। वहां इलाज के बारे में जानकारी ली। चिकित्सकों ने महिला समेत चार लोगों की हालत नाजुक बताई और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हेंं एलएलआर हॉस्पिटल (हैलट) कानपुर रेफर कर दिया। कोतवाल ने बताया कि बस पकड़ ली गई जबकि चालक भाग निकला। प्राथमिकता मृतकों की शिनाख्त कराना है। उसके लिए प्रयास जारी हैैं। बस चालक के बारे में परिवहन अधिकारियों से जानकारी की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो