चाय और समोसे से शुरू हुआ मामला यहां तक पहुंच गया

फायरिंग और हमले के आरोपी पकड़े

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 25 Aug 2020, 08:40 AM IST

बेंगलूरु. के.आर.पुरम पुलिस ने एक उद्योगपति पर फायरिंग के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान के.आर.पुरम के बृन्दावन नगर निवासी मोहम्मद सुहैल (29) और शुएब (19) के तौर पर की गई है।

पुलिस के अनुसार दोनों दुर्गा रोड पर समोसे और चाय की दुकान चलाते थे। इस दुकान के बगल में ही एक व्यक्ति ऑटो बाबू का दफ्तर है। वह रीयल एस्टेट और चिटफंड का धंधा करता है। दुकान के सामने कई लोगों की भीड़ जमा होने के कारण कई बार आटो बाबू और ग्राहकों के बीच झगड़ा हुआ था। यह मामला पुलिस थाने तक भी पहुंच गया। पुलिस ने मामले को रफा दफा कर दोनों को वापस भेज दिया था। ्र

दुकान मालिक ने चाय की दुकान खाली करवा दी। इस कारण सुहैल को फुटपाथ पर ठेला गाड़ी में चाय और समोसे बेचने पड़े। आटो बाबू इसे लेकर उसका मजाक उड़ाता था। उसी कारण दोनों के बीच जोरदार झगड़ा हुआ था। इसके बाद आटो बाबू ने सुहैल की पिटाई कर चेतावनी देने की योजना बनाई थी।

यह बात पता चलने पर सुहैल ने शुएब की सहायता से शनिवार रात आटो बाबू पर पिस्तौल से गोली चलाई। गोली लगने से आटो बाबू का बायां हाथ जख्मी हो गया। शुएब ने भी आटो बाबू पर दरांती से हमला किया था। आटो बाबू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को मंड्या जिले में शिवनसमुद्र के पास एक गेस्ट हाउस से गिरफ्तार कर एक कार, पिस्तौल, दरांती और अन्य चीजें बरामद कर ली हैं।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned