scriptचाय और समोसे से शुरू हुआ मामला यहां तक पहुंच गया | The matter started with tea and samosa reached here | Patrika News
बैंगलोर

चाय और समोसे से शुरू हुआ मामला यहां तक पहुंच गया

फायरिंग और हमले के आरोपी पकड़े

बैंगलोरAug 25, 2020 / 08:40 am

Santosh kumar Pandey

arrest_7.jpg
बेंगलूरु. के.आर.पुरम पुलिस ने एक उद्योगपति पर फायरिंग के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान के.आर.पुरम के बृन्दावन नगर निवासी मोहम्मद सुहैल (29) और शुएब (19) के तौर पर की गई है।
पुलिस के अनुसार दोनों दुर्गा रोड पर समोसे और चाय की दुकान चलाते थे। इस दुकान के बगल में ही एक व्यक्ति ऑटो बाबू का दफ्तर है। वह रीयल एस्टेट और चिटफंड का धंधा करता है। दुकान के सामने कई लोगों की भीड़ जमा होने के कारण कई बार आटो बाबू और ग्राहकों के बीच झगड़ा हुआ था। यह मामला पुलिस थाने तक भी पहुंच गया। पुलिस ने मामले को रफा दफा कर दोनों को वापस भेज दिया था। ्र
दुकान मालिक ने चाय की दुकान खाली करवा दी। इस कारण सुहैल को फुटपाथ पर ठेला गाड़ी में चाय और समोसे बेचने पड़े। आटो बाबू इसे लेकर उसका मजाक उड़ाता था। उसी कारण दोनों के बीच जोरदार झगड़ा हुआ था। इसके बाद आटो बाबू ने सुहैल की पिटाई कर चेतावनी देने की योजना बनाई थी।
यह बात पता चलने पर सुहैल ने शुएब की सहायता से शनिवार रात आटो बाबू पर पिस्तौल से गोली चलाई। गोली लगने से आटो बाबू का बायां हाथ जख्मी हो गया। शुएब ने भी आटो बाबू पर दरांती से हमला किया था। आटो बाबू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।
पुलिस ने दोनों आरोपियों को मंड्या जिले में शिवनसमुद्र के पास एक गेस्ट हाउस से गिरफ्तार कर एक कार, पिस्तौल, दरांती और अन्य चीजें बरामद कर ली हैं।

Home / Bangalore / चाय और समोसे से शुरू हुआ मामला यहां तक पहुंच गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो