scriptट्रक ने बाइक सवार चार युवकों को कुचला, दो सगे भाइयों समेत चारों की मौके पर मौत | 4 dies in bike truck accident in banswara | Patrika News

ट्रक ने बाइक सवार चार युवकों को कुचला, दो सगे भाइयों समेत चारों की मौके पर मौत

locationबांसवाड़ाPublished: Jan 25, 2021 10:46:14 am

Submitted by:

santosh

एक बेकाबू ट्रक ने बाइक पर सवार चार युवकों को कुचल दिया। हादसे में दो भाइयों समेत चारों की मौके पर मौत हो गई।

bike_accident_1.jpg

आंबापुरा। रतलाम रोड पर दानपुर सीमा से सटे आंबापुरा थाना क्षेत्र में रविवार रात एक बेकाबू ट्रक ने बाइक पर सवार चार युवकों को कुचल दिया। हादसे में दो भाइयों समेत चारों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। यह देखकर बड़ी संख्या में मौके पर एकत्र ग्रामीणों ने रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। मामले की सूचना पर जिला मुख्यालय से प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। काफी समझाइश के बाद शवों को जिला मुख्यालय के एमजी अस्पताल की मोर्चरी भेजा जा सका। बाद में एसपी कावेंद्रसिंह सागर और परिवहन विभाग से निरीक्षक ने भी पहुंचकर मौके के हालात जाने।

यह हुआ घटनाक्रम
पुलिस के अनुसार रात बांसवाड़ा से रतलाम की ओर जा रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार चार जनों को रौंद दिया। सूचना पर आंबापुरा थानाधिकारी किरेंद्रसिंह और पाड़ला से चौकी प्रभारी रवि थापा मौके पर पहुंचे। घटनाक्रम के बाद बड़ी संख्या ग्रामीण एकत्रित हो गए। मुआयने के बाद पुलिस जांच में जुटती, इस बीच मौके पर जमा लोग आक्रोश जताने लगे। मामला इतना गरमा गया कि संभलते नहीं संभला। इत्तला पर उधर छोटी सरवन से एसडीएम मनोजकुमार और इधर बांसवाड़ा से डीएसपी गजेंद्रसिंह राव भी पहुंचे। घंटेभर समझाइश के बाद बात बनी और लोग शांत हुए। तब जाकर चारों के शवों को मोर्चरी बांसवाड़ा भिजवाया गया।

चारों मृतक युवा, नोतरे में जाते समय हुआ हादसा
मामले में थानाधिकारी सिंह ने बताया कि हादसा दानपुर थाने की कटुम्बी में सीमा शुरु होने के सौ मीटर अंदर आंबापुरा की तरफ हुआ। इसके शिकार चारों युवा छोटी सरवन क्षेत्र पंचायत क्षेत्र के और उम्र 20 से 36 हैं। इनके बारे में रात सवा दस बजे तक पड़ताल से मालूम हुआ कि छोटी सरवन पंचायत के खोरापाड़ा गांव के एक युवक की बहन के घर नापला में नोतरा था। उसमें शामिल होने के लिए गांव से 26 वर्षीय मुकेश पुत्र जोखा खराड़ी, उसका सगा भाई सोहन (20), दिलीप पुत्र (22) बदिया खराड़ी और दिनेश (26) पुत्र देवजी बाइक से रवाना हुए। चारों चचेरे भाई है। उनके साथ आड़ीभीत के पास हादसा हुआ, जिसमें चारों की मौत हो गई। चारों के शव बांसवाड़ा भिजवाकर सुरक्षित रखवा दिए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो