scriptह्रदय विदारक हादसा: 33 केवी लाइन का तार गिरने से अध्यापिका जिंदा जली, देखें वीडियो | Teacher burnt alive due to high tension line wire in banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

ह्रदय विदारक हादसा: 33 केवी लाइन का तार गिरने से अध्यापिका जिंदा जली, देखें वीडियो

बांसवाड़ा के कलिंजरा इलाके में नौगामा के पास 33 केवी लाइन का तार टूटकर गिरने से स्कूटी से स्कूल जा रही एक अध्यापिका करंट से जिंदा जल गई।

बांसवाड़ाDec 11, 2020 / 02:25 pm

Kamlesh Sharma

Teacher burnt alive due to high tension line wire in banswara

बांसवाड़ा के कलिंजरा इलाके में नौगामा के पास 33 केवी लाइन का तार टूटकर गिरने से स्कूटी से स्कूल जा रही एक अध्यापिका करंट से जिंदा जल गई।

बांसवाड़ा। जिले के कलिंजरा इलाके में नौगामा के पास 33 केवी लाइन का तार टूटकर गिरने से स्कूटी से स्कूल जा रही एक अध्यापिका करंट से जिंदा जल गई। ह्रदय विदारक हादसे के बाद काफी देर तक गाड़ी समेत अध्यापिका का शव जलता रहा।
सीआई महिपालसिंह ने बताया कि हादसा सुबह हुआ, जबकि बागीदौरा से 25 वर्षीय अध्यापिका नीलम पाटीदार स्कूटी लेकर राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय, गणेशपुरा जा रही थी। अंधड़ और बेमौसम हल्की बारिश से बढ़ी ठंड के बीच करीब दस बजे वह नौगामा पेट्रोल पंप के आगे तक पहुंची ही थी कि 33 केवी की ओवरहेड लाइन का तार टूटकर उस पर जा गिरा।
हादसे में करंट दौड़ते ही धमाके के साथ गिरी नीलम उर उसकी गाड़ी में जबर्दस्त आग लग गई और देखते ही देखते वहः जिंदा जल गई। मौके से गुजर रहे लोग दशा देख थम गए। इस बिवः इत्तला पर बागीदौरा चौकी और इधर कलिंजरा थाने से पुलिस दल पहुंचा। मृतका के पिता रणछोड़ पाटीदार भी शिक्षा विभाग में ही स्कूल व्याख्याता बताए गए। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो