scriptबांसवाड़ा: शादी नहीं की तो शिक्षक ने कर दी शिक्षिका की हत्या | teacher murder in banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा: शादी नहीं की तो शिक्षक ने कर दी शिक्षिका की हत्या

तलवाड़ा ब्लॉक में कार्यरत सरकारी शिक्षिका की बुधवार को विद्यालय से लौटते समय मोटागांव थाना क्षेत्र के मुंगाणा के समीप दिनदहाड़े सिर पर हथौड़ा मार कर हत्या कर दी गई।

बांसवाड़ाJan 07, 2021 / 02:31 pm

Kamlesh Sharma

teacher murder in banswara

तलवाड़ा ब्लॉक में कार्यरत सरकारी शिक्षिका की बुधवार को विद्यालय से लौटते समय मोटागांव थाना क्षेत्र के मुंगाणा के समीप दिनदहाड़े सिर पर हथौड़ा मार कर हत्या कर दी गई।

गनोड़ा (बांसवाड़ा ) तलवाड़ा ब्लॉक में कार्यरत सरकारी शिक्षिका की बुधवार को विद्यालय से लौटते समय मोटागांव थाना क्षेत्र के मुंगाणा के समीप दिनदहाड़े सिर पर हथौड़ा मार कर हत्या कर दी गई। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार वारदात को एक शिक्षक ने अंजाम दिया और फरार हो गया। जानकारी मिलने के बाद मृतका के परिजन सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने आक्रोश जताते हुए मौत के बदले मौत तक की मांग की और वहीं डट गए। हालात को देखते हुए चार थानों से पुलिस जाब्ता और अतिरिक्त बल तैनात किया है। इस दौरान विधायक हरेंद्र निनामा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश सांदू ने कई बार परिजनों व ग्रामीणों से समझाइश का प्रयास किया, लेकिन विफल रहे।
पुलिस के अनुसार राजकीय राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय बीलपन में कार्यरत और दौलतसिंह का गढ़ा निवासी सुखदा (28) बुधवार सुबह 9 बजे घर से स्कूल निकली थी। घर लौटते समय अपराह्न बाद लगभग चार बजे मुंगाणा सांगोली हनुमान मंदिर के पास शिक्षिका का शव पड़ा मिला। मृतका के सिर से खून बह रहा था। मौके पर उसकी स्कूटी पड़ी मिली। समीप में एक हथौड़ा मिला, जिस पर खून के निशान थे। शिक्षिका का मोबाइल नहीं मिला।
ट्रैक्टर चालक ने देखा घटनाक्रम
पुलिस के अनुसार पालोदा से ट्रैक्टर में पत्थर भरकर दौलतसिंह का गढ़ा जा रहे थावरचंद नाम के ट्रैक्टर चालक ने पूरे वारदात को देखने का दावा किया है। उसने शिक्षक का नाम बताया है, जो और मृतका के घर के निकट के स्कूल दौलतसिंह का गढ़ा में ही कार्यरत है। पुलिस शिक्षक राजमल गणावा के घर जेदला पहुंची, लेकिन वहां दरवाजे पर ताला लटका मिला। उसके परिवार के अन्य सदस्य भी नहीं मिले।
विवाह की चाह, परिजनों को मंजूर नहीं
ग्रामीणों के अनुसार स्कूल की दीवार और मृतक शिक्षिका के घर की दीवार एक ही थी। आरोपी शिक्षक राजमल शिक्षिका से विवाह करना चाह रहा था। इसकी जानकारी परिजनों को भी थी, लेकिन शिक्षक विवाहित था और शिक्षिका के परिजनों को उसका पुन: विवाह किसी भी सूरत में मंजूर नहीं था।
जल्द करेंगे गिरफ्तारी
इधर, पुलिस अधीक्षक कावेन्द्रसिंह सागर ने कहा कि शिक्षिका की हत्या के मामले में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Home / Banswara / बांसवाड़ा: शादी नहीं की तो शिक्षक ने कर दी शिक्षिका की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो