गाड़ी खड़ी करने को लेकर चाकूबाजी में दो गंभीर घायल

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर शाम तक समर्थकों का प्रदर्शन

By: mukesh gour

Updated: 10 Apr 2021, 11:36 PM IST

छबड़ा. धरनावदा चौराहे पर देर शाम गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद चाकूबाजी की घटना में बदल गया। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर थाने एवं धरनावदा चौराहे पर घायल युवकों के समर्थकों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। घटनाक्रम के बाद आसपास के थानों की पुलिस छबड़ा में तैनात कर दी गई है। वहीं चाकूबाजी की घटना में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को धरनावदा चौराहे पर 35 वर्षीय कमल सिंह गुर्जर निवासी नजजीपुरा अपनी गाड़ी खड़ी कर दुकान से सामान खरीद रहा था। इसी दौरान वहां आए कुछ युवको से गाड़ी हटाने को लेकर कमल की कहासुनी हो गई। यह बाद में चाकूबाजी की घटना में बदल गई। इस दौरान कमल सिंह को बचाने आए एक अन्य युवक राकेश धाकड़ कोटडी भी घायल हुआ है। कमल एवं राकेश पर चाकुओं से हमले के बाद उन्हें गंभीर अवस्था में चिकित्सालय लाया गया।

read also : patrika..Police Public Dialogue...पार्कों में लगें सीसीटीवी कैमरे, सड़कों से हटे अतिक्रमण

जमा हुए समर्थक
इसके बाद घायल युवकों के समर्थक बड़ी संख्या में पहले थाने पर बाद में धरनावदा चौराहे पर एकत्रित हो गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर प्रदर्शन करने लगे। डीवाईएसपी ओमेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उन्हें शीघ्र पकड़ा जाएगा। इनमें से एक युवक को राउंडअप भी किया गया है। थानाधिकारी रामानंद यादव के नेतृत्व में आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम गठित कर दबिश भी मारी गई।

देर रात तक अड़े रहे
देर रात तक कस्बे के धरनावदा चौराहे पर बड़ी संख्या में बड़ी संख्या में चाकूबाजी की घटना के शिकार हुए युवकों के समर्थक आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े रहे। इस दौरान छबड़ा, छीपाबड़ौद, बापचा सहित अन्य थानों की टीम मौके पर तैनात कर दी गई है। बाद में ३ आरोपियों की गिरफ्तारी और आश्वासन के बाद प्रदर्शन खत्म हो गया।

read also : राजस्थान में वैक्सीन की कमी नहीं आएगी: बिरला

तीन गिरफ्तार, प्रदर्शन समाप्त
देर शाम थानाधिकारी रामानंद यादव के नेतृत्व में चाकूबाजी के तीन आरोपियों फरीद, आबिद, समीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद घायल पक्ष के समर्थक लोगों ने अपना प्रदर्शन समाप्त कर दिया।

मामले में 4 आरोपियों की पहचान की गई है। मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। किसी भी दोषी को नहीं बख्शा जाएगा।
ओमेंद्र सिंह शेखावत, डीवाईएसपी छबड़ा

Show More
mukesh gour
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned