scriptसुहागरात के दिन शौहर ने किया कुकर्म और बना ली अश्लील वीडियो, पत्नी ने दर्ज कराई एफआईआर | Husband Misdeed with Wife on Suhagrat and Shoot Intimate Video | Patrika News

सुहागरात के दिन शौहर ने किया कुकर्म और बना ली अश्लील वीडियो, पत्नी ने दर्ज कराई एफआईआर

locationबरेलीPublished: Jul 09, 2019 08:34:48 pm

सुहागरात के दिन शौहर ने जबरन पत्नी से जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए।
अंतरंग पलों का अश्लील वीडियो भी बनाया। पत्नी ने विरोध किया तो घर से निकाल दिया।

नाबालिग युवती से युवकों ने किया गंदा काम

नाबालिग युवती से युवकों ने किया गंदा काम

बरेली। निकाह के बाद सुहागरात के दिन ही शौहर ने ऐसी हरकत कर दी नवविवाहिता हक्की बक्की रह गई। शौहर की इस हरकत का पत्नी ने विरोध किया तो शौहर ने दोबारा ऐसी गलती न करने की बात कही लेकिन यह गंदी हरकत उसकी आदत में शुमार हो गई। रोज वह गंदी हरकत रहा था एक दिन विरोध पर उसे घर से निकाल दिया अब विवाहिता ने पति के खिलाफ बारादरी थाने में तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें

झोपड़ी में चल रही थी अवैध असलाह फैक्ट्री, स्वाट टीम ने मारा छापा तो खुली रह गईं आंखें

क्या है मामला

मामला बारादरी थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक महिला का 2018 में निकाह हुआ। वह निकाह के सुहागरात के दिन ही शौहर बिस्तर के निजी पलों का वीडियो बनाने लगा। नवविवाहिता ने इस पर ऐतराज जताया। इसके बाद शौहर ने वीडियो डिलीट करने का वादा किया लेकिन दूसरे दिन ही वह एक बार फिर बिस्तर के अंतरंग पलों का वीडियो बनाने लगा। इस पर दोबारा विवाहिता ने विरोध किया तो वह वायरल करने की धमकी देने लगा। विवाहिता की मानें तो शौहर आए दिन इस तरह की हरकतें करने लगा। उसने जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो बना ली। तंग आकर विवाहिता ने अपने मायके वालों से शिकायत की। इसके बाद कोतवाली पहुंची और मुकदमा दर्ज करा दिया।
यह भी पढ़ें

हेड कॉन्स्टेबल ने थाने में किशोर के साथ किया कुकर्म, एएसपी ने भेजा जेल

क्या कहना है पुलिस का

विवाहिता द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने के मामले में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने कहा कि शादीशुदा महिला को भी निजता का अधिकार है। विवाहिता की तहरीर पर शौहर के खिलाफ कुकर्म और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो