script‘हरीश चौधरी थोड़े दिन का मेहमान…’ रविंद्र सिंह भाटी के बाद बायतु विधायक को जान से मारने की धमकी | Baytu MLA Harish Chaudhary receives death threat After Ravindra Singh Bhati | Patrika News
बाड़मेर

‘हरीश चौधरी थोड़े दिन का मेहमान…’ रविंद्र सिंह भाटी के बाद बायतु विधायक को जान से मारने की धमकी

बायतु विधायक हरीश चौधरी को सोशल मीडिया के जरिये धमकी दी गई है। जिसमें लिखा है कि हरीश चौधरी थोड़े ही दिनों का मेहमान है।

बाड़मेरApr 28, 2024 / 08:19 am

Anil Prajapat

बाड़मेर। शिव विधायक तथा लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के बाद बायतु विधायक हरीश चौधरी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। शनिवार को समर्थकों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की। उल्लेखनीय है भाटी को रोहित गोदारा कपूरियासर के नाम से सोशल मीडिया पर धमकी मिली है। वहीं, बायतु विधायक को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीपी बन्ना नाम के यूजर्स से धमकी मिली है।
बायतु विधायक हरीश चौधरी को सोशल मीडिया के जरिये धमकी दी गई है। जिसमें लिखा है कि हरीश चौधरी थोड़े ही दिनों का मेहमान है। हम हरीश को मौत के घाट उतार देंगे। विधायक को धमकी मिलने का मामला सामने आने के बाद पुलिस भी अलर्ट मोड़ पर है। फिलहाल, पुलिस वीपी बन्ना नाम के यूजर्स का पता लगाने में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें

दूदू कलक्टर पर बड़ा एक्शन, ACB कार्रवाई के बाद APO, पढ़े 25 लाख के घूसकांड में कैसे फंसा IAS हनुमान मल

शिव विधायक को भी मिली थी धमकी

इससे पहले शिव विधायक तथा बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को धमकी भरा संदेश मिला था। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी दी थी। गोदारा ने लिखा कि मैं रविंद्र सिंह भाटी को स्पष्ट रूप से कह रहा हूं कि अगर इसी तरह उछलने की कोशिश की तो वह दिन दूर नहीं होगा कि लोग कहेंगे कि एक और सितारा चला गया।
गैंगस्टर रोहित गोदारा ने आगे लिखा कि हम तो चुनाव से पहले ही बहुत कुछ बदल सकते थे, लेकिन मेरे लोगों में उम्मेदारा बेनीवाल के कांग्रेस में जाने से निराशाजनक स्थिति के कारण ही रविंद्र सिंह भाटी इस लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी रह पाया। हमने तो बड़े बड़ों को भी कई बार अपने पैरों के नीचे रखा है। हमको नहीं तो कोई चुनाव लड़ना है और ना कोई सत्ता का शौक है। पोस्ट में गोदारा ने इशारों-इशारों में भाटी को जान से मारने की धमकी देकर अंत में लिखा कि अब आप सही मार्ग चुनें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो