scriptRAJASTHAN ELECTION 2018-चौहटन : पिछली बार नहीं मिला टिकट, इस बार मिल गया | Chauhattan: last time not found ticket, got this time | Patrika News

RAJASTHAN ELECTION 2018-चौहटन : पिछली बार नहीं मिला टिकट, इस बार मिल गया

locationबाड़मेरPublished: Nov 15, 2018 10:58:46 am

https://www.patrika.com/barmer-news/

Chauhattan: last time not found ticket, got this time

Chauhattan: last time not found ticket, got this time

चौहटन : पिछली बार नहीं मिला टिकट, इस बार मिल गया
पत्रिका न्यू•ा नेटवर्क

चौहटन . मौजूदा विधायक तरूणराय कागा की टिकट काटकर आदूराम को उतारा गया है। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे और 2003 में सिवाना से चुनाव लड़ा था। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की पृष्ठभूमि भी है। वर्ष 2013 के चुनावों में भी आदूराम मेघवाल चौहटन से प्रत्याशी थे लेकिन उनकी जगह तरूणराय कागा को तवज्जो दी गई थी। आदूराम को टिकट मिलने का मसला बाड़मेर सहित जिलेभर में अनुसूचित जाति के वोटर्स पर असर भी माना जा रहा है।
क्षेत्र से हमेशा जुड़ा रहा, पार्टी ने फिर दिया मौका
मैं खुश हूं। पार्टी ने दस साल बाद फिर अवसर दिया है। क्षेत्र से हमेशा जुड़ा रहा हूं और समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान करवाऊंगा। पार्टी ने भरोसा कर क्षेत्र का उम्मीदवार बनाया है। संगठन के कार्यकर्ताओं के बल पर चुनाव लड़ेंगे। क्षेत्र के विकास के विभिन्न मुद्दों व समस्याओं के निवारण का भरोसा लेकर आमजन के बीच जाएंगे।
प्रत्याशी का ‘आधारÓ
प्रोफेशन : उद्यमी
सोशल मीडिया : दीपावली स्नेह मिलन साता का फोटो लोड किया
पहचान : स्वयंसेवक संघ
राजनीतिक अनुभव : 2003 में सिवाना से चुनाव लड़ा हारे, भाजपा जिलाध्यक्ष रहे
लाइफ स्टाइल : पेंट शर्ट, कुर्ता पजामा
अकसर यहां मिलते है : बाड़मेर में खुद के पेट्रोलपंप के पास आवास पर
मौजूदा विधायक तरूणराय कागा की टिकट काटकर आदूराम को उतारा गया है। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे और 2003 में सिवाना से चुनाव लड़ा था। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की पृष्ठभूमि भी है। वर्ष 2013 के चुनावों में भी आदूराम मेघवाल चौहटन से प्रत्याशी थे लेकिन उनकी जगह तरूणराय कागा को तवज्जो दी गई थी। आदूराम को टिकट मिलने का मसला बाड़मेर सहित जिलेभर में अनुसूचित जाति के वोटर्स पर असर भी माना जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो