scriptRAJASTHAN ELECTION 2018-दावेदार बांठिया सहित समर्थकों ने जताया राजस्व राज्यमंत्री का विरोध | Claimant Banthia opposes the minister of revenue with supporters | Patrika News

RAJASTHAN ELECTION 2018-दावेदार बांठिया सहित समर्थकों ने जताया राजस्व राज्यमंत्री का विरोध

locationबाड़मेरPublished: Nov 14, 2018 11:14:35 am

Submitted by:

Mahendra Trivedi

https://www.patrika.com/barmer-news/

Claimant Banthia opposes the minister of revenue with supporters

Claimant Banthia opposes the minister of revenue with supporters

किसी और को भी अवसर मिलेगा…
दावेदार बांठिया सहित समर्थकों ने जताया राजस्व राज्यमंत्री का विरोध
पत्रिका न्यू•ा नेटवर्क

बालोतरा. राजस्व राज्यमंत्री अमराराम चौधरी को विधानसभा पचपदरा से टिकट मिलने का टिकट के दावेदार रहे गणपत बांठिया के आवास पर एकत्रित भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध दर्ज किया है।
खेड़ रोड स्थित गणपत बांठिया के निवास पर एकत्रित कार्यकर्ताओं ने पार्टी से चेहरा नहीं बदलने और बार-बार एक ही प्रत्याशी को टिकट देने का विरोध किया। कार्यकर्ता बसंत शर्मा, श्यामसिंह राजपुरोहित ,किशन गौड़, रामलाल कुड़ी चांदमल चण्डक, असाड़ा सरपंच कमलेश पटेल, भाजयुमो कल्याणपुर अध्यक्ष बाबूलाल जाखड़, सीईटीपी पूर्व अध्यक्ष रूपचंद सालेचा, पठान टावरी, रूपाराम प्रजापत, रईसदान चारण बागुण्डी सहित अन्य ने संबोधित किया।
आरोप लगाया कि अमराराम चौधरी ने पिछले चुनावों में आखिरी बार चुनाव लडऩे का कहा था तो फिर इस बार क्यों? चौधरी पर क्षेत्र का विकास नहीं करने, जिला बनाने सहित बड़ी मांगों को पूरा नहीं करने और किसी और को अवसर नहीं देने सहित कई आरोप लगाए। गणपत बांठिया ने कहा कि मुख्यमंत्री, संगठन पदाधिकारियों, मंत्रियों से नया व युवा प्रत्याशी बनाने की मांग की थी। अमराराम चौधरी के अलावा अन्य किसी को प्रत्याशी बनाने की मांग की थी, लेकिन झूठे आश्वासन दिए गए। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से चर्चा व सलाह करेंगे। वे जैसा कहेंगे, वैसा करेंगे। संचालन बाबूलाल भंसाली ने किया।
ये भी पढ़े…
लादूराम 16 को करेंगे नामांकन
गुड़ामालानी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में लादूराम विश्नोई शुक्रवार को नामांकन दाखिल करेंगे। इसको लेकर मंगलवार को हुई बैठक में मंडल, मोर्चा व बूथ कार्यकारिणी सहित वरिष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकताओं ने चर्चा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो