scriptजिस घर में गाय की पूजा होती, वहीं भगवान बसते- मुंडेल | God resided in the house where the cow was worshipped- Mundell | Patrika News
बाड़मेर

जिस घर में गाय की पूजा होती, वहीं भगवान बसते- मुंडेल

ग्राम पंचायत आमलियाला में एक शाम गौ माता के नाम भजन संध्या।
 

बाड़मेरJul 22, 2021 / 01:20 am

Dilip dave

जिस घर में गाय की पूजा होती, वहीं भगवान बसते- मुंडेल

जिस घर में गाय की पूजा होती, वहीं भगवान बसते- मुंडेल

सिणधरी. उपखंड क्षेत्र के आमलियाला ग्राम पंचायत मुख्यालय पर बुधवार देर रात एक शाम गौ माता के नाम भजन संध्या आगाज गौ सेवा समिति व ग्रामीणों के संयुक्त तत्वावधान में गायक कलाकार ओम मुंडेल डिगराणा व मुकेश वैष्णव सहित कई कलाकारों ने गुरु वंदना के साथ किया।
मुडेल ने कहा विश्व में सबसे बड़ा धर्म गौ माता की रक्षा करना है। गौ माता की जिस घर में पूजा होती है उस घर में सुख शांति बनी रहती है, इसलिए सभी गौ भक्तों को आज यहां से संकल्प लेकर जाना है कि कोई गौ माता का अपमान नहीं करेगे। भजन संध्या में गायक कलाकार मुकेश वैष्णव सहित कई गायक कलाकार द्वारा भजनों की प्रस्तुति दी गई।
भजन संध्या में कई स्थानीय कलाकारों ने भजनों की प्रस्तुति देर रात तक शमा बांधे रखा। एक शाम को माता के नाम भजन संध्या सुनने के लिए हजारों की संख्या में पांडाल में भक्तगण पहुंचे।
ग्राम पंचायत की ओर से की गई व्यवस्था में जगह भी कम पडऩे लगी। इस दौरान महंत रामभारती, महंत पारसराम जेतेश्वर धाम सहित आसपास की ग्राम पंचायतों के सरपंचगण, जनप्रतिनिधि व पंचायत समिति सदस्य मौजूद रहे।

Home / Barmer / जिस घर में गाय की पूजा होती, वहीं भगवान बसते- मुंडेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो