scriptनागौर सांसद हनुमान बेनीवाल 28 नवम्बर को बाड़मेर में, एक दिन में करेंगे 9 स्थानों पर सभाएं | hanuman beniwal in barmer | Patrika News

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल 28 नवम्बर को बाड़मेर में, एक दिन में करेंगे 9 स्थानों पर सभाएं

locationबाड़मेरPublished: Nov 27, 2020 08:52:26 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

-आरएलपी के समर्थन में करेंगे चुनावी सभाएं-बाड़मेर जिले का चुनावों में दूसरा दौरा-तूफानी होगा दौरा, एक दिन में 9 सभाएं-सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक जनसंपर्क

file photo

beniwal in barmer…file photo

बाड़मेर. आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल शनिवार को बाड़मेर जिले का तूफानी दौरा करेंगे। इस दौरान पंचायत समिति सदस्य व जिला परिषद सदस्यों होने वाले तीसरे चरण के मतदान को लेकर प्रत्याशियों के लिए समर्थन जुटाएंगे।
कार्यक्रम के अनुसार सांसद बेनीवाल सुबह 10.15 बजे डंडाली फांटा सिणधरी से जनसंपर्क की शुरूआत करेंगे। इसके बाद उनका बेरीवाला तला, भोजासर बायतु, बाटाडू, ऊंडू, रेतऊ, हीरा की ढाणी, परेऊ व शाम 7 बजे पचपदरा में जनसंपर्क को लेकर कार्यक्रम रहेगा।
एक दिन में 9 सभाएं करेंगे
पंचायत चुनाव में आरएलपी ने जहां-जहां प्रत्याशी उतारे है, वहां मुकाबला त्रिकोणीय है। बेनीवाल लगातार बाड़मेर जिले के दौरे कर रहे हैं। पंचायत चुनावों के दौरान सांसद का जिले का दूसरा दौरा है। बेनीवाल तीसरे दौरे में एक दिन में 9 स्थानों पर सभाएं करते हुए पार्टी उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाएंगे।
पहले दौरे में 20 नवम्बर को आए थे बाड़मेर
पंचायत चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के लिए सांसद बेनीवाल का पहला दौरा 20 नवम्बर को हुआ था। इस दौरान उन्होंने जिले के गांवों में देर रात तक जनसंपर्क किया था। यह दौरा भी उनका तूफानी रहा। इस बार भी पूरे दिन जनसंपर्क का कार्यक्रम निर्धारित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो