scriptगहलोत सरकार के मंत्री बोले- मैं गलत तो दे मुझे सजा, बदनाम नहीं करें | Minister of Gehlot government said - if I am wrong, punish me, do not | Patrika News
बाड़मेर

गहलोत सरकार के मंत्री बोले- मैं गलत तो दे मुझे सजा, बदनाम नहीं करें

– राजस्वमंत्री हरीश चौधरी ने सार्वजनिक मंच पर की पीड़ा उजागर

बाड़मेरAug 30, 2021 / 12:27 am

Dilip dave

गहलोत सरकार के मंत्री बोले- मैं गलत तो दे मुझे सजा, बदनाम नहीं करेंदेखिए पूरा वीडियो

गहलोत सरकार के मंत्री बोले- मैं गलत तो दे मुझे सजा, बदनाम नहीं करेंदेखिए पूरा वीडियो



बाड़मेर. राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने बाड़मेर के बहुचर्चित कमलेश एनकाउंटर मामले में खुद का नाम घसीते जाने पर रविवार को सावर्जनिक मंच से घोषणा की सीबीआइ जांच के बाद उनको नाम इस मामले में सामने आए तो उनको सजा दी जाए। उन्होंने यहां तक कहा कि उनको फांसी दे दी जाए। मौका था विश्नोई समाज की ओर से जिला मुख्यालय पर जिला स्तरीय सम्मान समारोह व पूर्व जिला प्रमुख लाधुराम की जयंती पर कार्यक्रम।
उन्होंने कहा कि कमलेश प्रजापत मामले में अगर गुनाहगार हूं और मुझे फांसी हो जाए तो अफसोस मत करना, लेकिन हरीश गलत नहीं है। किन ताकतों ने किस मकसद से मुझे बदनाम करने का प्रयास किया, उन सब का आकलन करने की अपील करता हूं।
कमलेश एनकांउटर के बाद राजस्थान सरकार की अनुशंषा से सीबीआइ जांच शुरू हुई, लेकिन कुछ मेरे मित्र हैं जिनमें अपनी बात समाज के सामने सीधी रखने की हिम्मत नहीं है। उन्होंने दूसरे लोगों को आगे करने के साथ-साथ उनका उपयोग भी किया।
जब कमलेश प्रजापत एनकांउटर जांच के बाद दूध-दूध और पानी का पानी होगा, तब अगर हरीश गलत है तो जेल जाएगा और गलत नहीं है और बरी होता है तो इस विवाद के पीछे जो कोई भी ताकतें हैं, उनको सामने आकर समाज को जवाब देना चाहिए। जब कमलेश एनकाउंटर की जांच हो जाए तब एनकाउंटर से जुड़े सवाल जिंदा रखना और साजिश करने वाले लोगों से पूछना।

Home / Barmer / गहलोत सरकार के मंत्री बोले- मैं गलत तो दे मुझे सजा, बदनाम नहीं करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो