scriptडंपर ने पति-पत्नी समेत बेटे को कुचला, मौके पर मौत, रक्तदान शिविर में जा रहे थे गांव | three death in road accident in barmer | Patrika News

डंपर ने पति-पत्नी समेत बेटे को कुचला, मौके पर मौत, रक्तदान शिविर में जा रहे थे गांव

locationबाड़मेरPublished: Apr 15, 2022 04:37:54 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले के बालोतरा में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में पति-पत्नी समेत बेटे की मौत हो गई।

three death in road accident in barmer

जिले के बालोतरा में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में पति-पत्नी समेत बेटे की मौत हो गई।

बाड़मेर। जिले के बालोतरा में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में पति-पत्नी समेत बेटे की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। घटना शहर के मूंगड़ा सर्किल के पास की है।
थानाधिकारी प्रदीप डांगा ने बताया कि मृतक कालेवा गांव निवासी सोहनलाल (32), धर्मपत्नी गीता (24), पुत्र गर्वित (3) पचपदरा में होने वाले रक्तदान शिविर में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। मूंगड़ा सर्किल के पास एक डंपर दूसरे डंपर को ओवरटेक कर रहा था। इस दौरान बाइक सवार तीनों को चपेट में ले लिया। हादसे में तीनों की मौके पर मौत हो गई। शवों को कब्जे में लेकर नाहटा अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने डंपर को भी जब्त कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Death in road accident Video – रोड एक्सीडेंट में एक ही परिवार के नौ सदस्यों में से छह की मौत, देखें मृतकों व घायलों की सूची…

यूं हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हाईवे दो डम्परों में आगे निकलने और ओवरटेकिंग करने के प्रयास कर रहे थे। इस दौरान यह हादसा हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ और सड़क पर जाम लग गया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया। मृतकों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो