शादी या रिसेप्शन पार्टी में तैयार होने के लिए जानें ये खास टिप्स, देंगे आपको स्टाइलिश लुक

  • रेड, ग्रीन, ब्लैक, गोल्डन जैसे कलर के गाउन इस साल के ट्रेंड बने हुए है
  • ग्लिटरी या सेक्विन वर्क वाला गाउन देता है स्टाइलिश लुक

By: Pratibha Tripathi

Published: 18 Dec 2020, 06:32 PM IST

नई दिल्ली। इन दिनों शादी का माहौल हर जगह बना हुआ है और इस खास दिन में जाने के लिए लोग पहले से ही तैयारियां करके रखते है। लेकिन सबसे ज्यादा महिलाओं के सामने यह समस्या आती है कि वो किस तरह के आउटफिट पहने कि शादी में सबसे अलग दिखें। और शादी के इस खास मौके पर कपड़ों के डिजाइन, कलर या किसी लेटेस्ट आउटफिट को लेकर वो किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहती हैं। लेकिन आपकी हर समस्याओं का समाधान करने हम आए है यदि आप शादी में कुछ अलग तरीके से दिखना पसंद करती है तो जानें स्टाइलिश लुक देने वाले टिप्स।

यदि आप किसी शादी में जाना चाहती है और खास लुक में दिखना चाहती है तो आप पार्टीज में गाउन पहनकर जा सकती हैं। ग्लिटरी या सेक्विन वर्क वाला गाउन इसके लिए बेस्ट रहेगा। इन दिनों रेड, ग्रीन, ब्लैक, गोल्डन जैसे कलर का चलन काफी चल रहा है। और क्रिस-क्रॉस फ्रंट, बैकलेस, स्लिट कट जैसे डिजायन वाले गाउन इस साल वैसे भी ट्रेंड बने हुए है। इन गाउन के साथ आप हल्का मेकअप करें और लो पोनी टेल और खुले बाल रखकर पार्टी को चार चांद लगा सकती हैं।

जैकेट एंड साड़ी

महिलाओं के लिए इन दिनों सबसे खास लुक में जैकेट एंड साड़ी इजी टू वियर स्टाइल काफी चलन में है। इस आउटफिट को पहनने के बाद आपका लुक सबसे हटकर दिखेगा। यदि आप रिसेप्शन पार्टी में जाने का प्लान बना रही है तो एंब्रॉयडरी जैकेट के साथ प्लेन प्रिंटेड साड़ी को पहनकर जाएं। सेक्विन वर्क जैकेट और प्लेन साड़ी का यह कॉम्बो बहुत ही अच्छा लगेगा। जैकेट के ऊपर बेल्ट भी लगा सकती हैं। यह लुक सबसे ज्यादा कम्फर्टेबले और कूल है।

बैचलर पार्टी

शादी से पहले होने वाली बैचुलर पार्टी में आप शॉर्ट ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। यदि आप फुल स्लीव्स और स्लीवलेस ड्रेस पहन कर जाएगी तो सभी से हटकर नजर आएगी। इसके अलावा आप मल्टी कलर, ब्लैक और ग्रे जैसे कलर की शार्ट ड्रेस पहनकर पार्टी में जा सकती हैं। डार्क शेड या चेरी रेड जैसे कलर के लिपस्टिक इस्तेमाल कर सकती हैं।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned