scriptखौफनाक! खेत में मिली बुजुर्ग महिला की लाश, इस हाल में देख पुलिस हुई हैरान…हत्या की आशंका | Dead body of elderly woman found in field, sensation In Bemetara | Patrika News
बेमेतरा

खौफनाक! खेत में मिली बुजुर्ग महिला की लाश, इस हाल में देख पुलिस हुई हैरान…हत्या की आशंका

Bemetara Murder News: बेमेतरा के बरबसपुर गांव के खार में बुजुर्ग महिला की संदेहास्पद परिस्थिति में शव मिली है। बुजुर्ग महिला के शव को देख हत्या की आशंका जताई जा रही है।

बेमेतराMay 15, 2024 / 09:09 am

Khyati Parihar

Crime News, Murder News, Police, Bemetara news
CG Murder News: बेमेतरा के बरबसपुर गांव के खार में बुजुर्ग महिला की संदेहास्पद परिस्थिति में शव मिली है। बुजुर्ग महिला के शव में चोट के निशान है जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद नवागढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।
दरअसल पूरी घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र के बरबसपुर गांव की है जहां आज सुबह खार में जब ग्रामीणों ने खेत में बुजुर्ग महिला शव देखा तो इसकी जानकारी स्थानीय कोतवाल और नवागढ़ थाने की पुलिस को दी। जिसके बाद महिला के शव का पहचान गांव के कामीन बाई निषाद पति स्व. बंशी निषाद 65 वर्ष के रूप की गई है। नवागढ़ थाना की पुलिस ने शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया है। मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें

Yamunotri News: यमुनोत्री में था 30 KM लंबा जाम, बेटे-बहु के साथ 12 घंटे फंसी रहीं 75 साल की महिला… जैसे तैसे बाहर निकले

नवागढ़ थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला आज सोमवार सुबह अपने खेत की ओर गई थी तभी उसकी मौत हुई हैं। महिला के सिर व गले मे चोट के निशान है जिससे प्रथम दृष्ट्या घटना हत्या का प्रतीत हो रहा हैं। बेमेतरा एसडीओपी मनोज तिर्की और दुर्ग के फोरेसिंक एक्सपर्ट की टीम बरबसपुर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। वही जांच में डॉग स्क्वायड की सहायता ली गयी है।
बेमेतरा एसडीओपी मनोज तिर्की ने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला के सिर पत्थर से कुचल कर हत्या करना प्रतीत हो रहा है जिसमें जांच पंचनामा अग्रिम कार्रवाई की गई है। नवागढ़ थाना व साइबर सेल की टीम जांच कर रही है।

Hindi News/ Bemetara / खौफनाक! खेत में मिली बुजुर्ग महिला की लाश, इस हाल में देख पुलिस हुई हैरान…हत्या की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो