scriptबड़ी लापरवाही.. शराब के नशे में धुत पीठासीन अधिकारी कर रहा था चुनाव ड्यूटी, मामले में कलेक्टर ने की ये कार्रवाई | Patrika News
बेमेतरा

बड़ी लापरवाही.. शराब के नशे में धुत पीठासीन अधिकारी कर रहा था चुनाव ड्यूटी, मामले में कलेक्टर ने की ये कार्रवाई

CG Breaking News: बेमेतरा जिले में पीठासीन अधिकारी शराब के नशे में मतदान केंद्र पहुंचकर ड्यूटी कर रहे थे। इस पर कलेक्टर ने उन्हें निलबिंत कर दिया हैं।

बेमेतराNov 18, 2023 / 05:44 pm

Khyati Parihar

Drunk teacher Santosh Singh was doing election duty, suspended

शराब के नशे में धुत पीठासीन अधिकारी कर रहा था चुनाव ड्यूटी

बेमेतरा। CG Breaking News: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान कल यानी शुक्रवार को संपन्न हो गया। इस दौरान लापरवाही बरतने का मामला भी सामने आया। यहां बेमेतरा कलेक्टर पीएस एल्मा ने पीठासीन अधिकारी को निलंबित किया हैं। अपर कलेक्टर की रिपोर्ट के बाद ही यह कार्रवाई हुई है।
यह भी पढ़ें

प्लांट और घर खरीदने वालों के लिए जरूरी खबर, इस तरह हो रहा धोखा, जानिए वरना होगा पछतावा

बता दें कि बेमेतरा जिले के बूथ क्रमांक 114 शासकीय प्राथमिक शाला कोदवा में शिक्षक संतोष सिंह राजपूत को पीठासीन अधिकारी बनाया गया था। जहां वे शराब के नशे में मतदान केंद्र पहुंचकर ड्यूटी कर रहे थे। मतदान केंद्र के निरीक्षण के लिए पहुंचे अपर कलेक्टर ने शिक्षक को नशे की हालत में देखा। जिसके बाद यह मामला बिगड़ते चला गया। अपर कलेक्टर ने तत्काल पंचनामा रिपोर्ट बना कर कलेक्टर को रिपोर्ट प्रेषित की। रिपोर्ट के आधार पर ही कलेक्टर पीएस एल्मा ने पीठासीन अधिकारी संतोष सिंह को निलंबित कर दिया हैं।

Hindi News/ Bemetara / बड़ी लापरवाही.. शराब के नशे में धुत पीठासीन अधिकारी कर रहा था चुनाव ड्यूटी, मामले में कलेक्टर ने की ये कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो