scriptLadli Behna Yojana के पैसों के लिए पत्नी को पिलाया जहर | Husband makes wife drink poison for Ladli Behna Yojana money | Patrika News
बेतुल

Ladli Behna Yojana के पैसों के लिए पत्नी को पिलाया जहर

लाडली बहना योजना के पैसों के लिए पत्नी को जहर पिलाने का आरोप, बच्चे की फीस के लिए पत्नी जमा कर रही थी पैसे, अस्पताल में लड़ रही जिंदगी और मौत की जंग।

बेतुलFeb 21, 2024 / 10:13 pm

Shailendra Sharma

betul.jpg

बैतूल से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। पूरे प्रदेश में लाखों लाडली बहनों के लिए वरदान साबित होने वाली प्रदेश सरकार की लाडली बहना योजना बैतूल की एक महिला के लिए जान का दुश्मन बन गई। दरअसल लाडली बहना के पैसों के लिए पति और ससुरालवाले उसके दुश्मन बन बैठे और आरोप है कि शराब के लिए पैसे नहीं देने पर उसे जहर पिला दिया। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

‘लाडली बहना’ के पैसों के लिए पिलाया जहर
हैरान कर देने वाली ये घटना बैतूल जिले के मुलताई थाना इलाके के बाबरबोह गांव की है। जहां रहने वाली सरिता घागरे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सरिता ने बताया कि उसे लाडली बहना योजना के तहत हर महीने पैसे मिलते हैं। शराबी पति व सास-ससुर की उन पैसों पर नजर है। सुबह 9 बजे पति प्रेमलाल ने लाडली बहन योजना के पैसे देने के लिए कहा तो उसने पैसे देने से मना कर दिया तो पति ने मारपीट की और फिर सास-ससुर के साथ मिलकर उसे जहर पिला दिया।

यह भी पढ़ें

ये सच है…12वीं पास पति को पत्नी देगी हर महीने गुजारा भत्ता, पढ़ें पूरा मामला



बेटे की फीस के लिए जमा कर रही पैसे
सरिता ने बताया कि उसका बेटा गांव से दूर शहर में प्राइवेट स्कूल में पढ़ता है। बेटे की फीस भरने के लिए पैसों की जरुरत होती है इसलिए वो लाडली बहना योजना से मिलने वाले पैसों को जमा कर रही थी। पति प्रेमलाल शराब पीने और जुआ सट्टा खेलने का आदि है। सरिता के परिजन ने पति प्रेमलाल पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
देखें वीडियो- जान बचाने पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ, नीचे बैठा रहा बाघ

 

https://youtu.be/QgNDrHfnAx8

Home / Betul / Ladli Behna Yojana के पैसों के लिए पत्नी को पिलाया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो