scriptशादी के बाद युवती को हुई जानकारी, ससुराल से लौटकर आई तो प्रेमी से कहा- मुझसे शादी करो | married women suicide after rape in betul | Patrika News
बेतुल

शादी के बाद युवती को हुई जानकारी, ससुराल से लौटकर आई तो प्रेमी से कहा- मुझसे शादी करो

युवती का अपने ही गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

बेतुलJul 23, 2019 / 11:02 am

Pawan Tiwari

rape

शादी के चार दिन बाद ससुराल से लौटी विवाहिता, प्रेमी से कहा- मुझसे शादी करो

बैतूल. जिले के बोरदेही थाना क्षेत्र के ठुठामा गांव में प्रेम प्रसंग के कारण एक विवाहिता ने खुदकुशी कर ली थी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने विवाहिता के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। विवाहिता ने जून में आत्महत्या कर ली थी मामले की जांच के बाद प्रेम प्रंसग का खुलासा हुआ है।
क्या है मामला
पुलिस के अनुसार, जिले के बोरदेही थाना क्षेत्र के ठुठामा गांव में रहने वाली एक युवती को अपने ही गांव के एक युवक से प्रेम हो गया था। युवक का नाम नवीन है। नवीन ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई थी।
शादी के बाद चला पता
12 जून को युवती की शादी हो गई थी। ससुराल में युवती को पता चला की वो गर्भवती है। शादी के चार दिन बाद युवती ससुराल से वापस अपने मायके आ गई। मायके आने के बाद विवाहिता अपने प्रेमी से मिली और उससे गर्भवती होने की जानकारी देते हुए उससे विवाह करने को कहा। लेकिन प्रेमी नवीन ने शादी करने के लिए इंकार कर दिया। बेइज्जती के डर से युवती ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था।
पुलिस ने शुरू की थी मामले की जांच
युवती का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिलने बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो खुलासा हुआ कि युवती का युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिस कारण से युवती ने समाज में बेज्जती के डर से आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ केस दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है।
जिले में रेप की दूसरी वारदात भी आई सामने
वहीं, जिले में रेप की एक और वारदात सामने आई है। बोरदेही थाना क्षेत्र के ही देहलवाड़ा गांव में एक आरोपी ने एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ एक साल तक रेप किया। आरोपी के चुंगल से बचकर निकली पीड़िता ने थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस मे आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Home / Betul / शादी के बाद युवती को हुई जानकारी, ससुराल से लौटकर आई तो प्रेमी से कहा- मुझसे शादी करो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो