script‘पापा अब मैं जीना नहीं चाहती, ये युवक मुझे ब्लैकमेल कर करते हैं बलात्कार’ | Minor girl gangrape in deeg | Patrika News
भरतपुर

‘पापा अब मैं जीना नहीं चाहती, ये युवक मुझे ब्लैकमेल कर करते हैं बलात्कार’

पापा अब मैं जीना नहीं चाहती, ये युवक मुझे ब्लैकमेल कर मेरे साथ सामूहिक बलात्कार करते आ रहे है। इस घटना को सुनकर पिता सकते में आ गया।

भरतपुरJun 25, 2024 / 04:11 pm

Kamlesh Sharma

rape
डीग। पापा अब मैं जीना नहीं चाहती, ये युवक मुझे ब्लैकमेल कर मेरे साथ सामूहिक बलात्कार करते आ रहे है। इस घटना को सुनकर पिता सकते में आ गया। इसको लेकर एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है। मामला डीग जिले के एक थाना इलाके का है। दर्ज मामले में कहा है कि कुछ युवक उसकी बेटी से करीब एक साल से बलात्कार करते आ रहे हैं। युवकों की ओर से नाबालिग का गर्भपात भी कराया जा चुका है। वह नाबालिग को अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हैं।
पिता ने अपनी बेटी के साथ बलात्कार का मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि 20 जनवरी 2023 को जीतू सैनी, करन जाटव उसकी नाबालिग पुत्री को कस्बा के एक विद्यालय से घर वापसी आते समय डीग के जल महल दिखाने के बहाने से बाइक पर बैठकर ले गए। जहां डीग में जीतू ने अपने जीजा संजय को बुला लिया। संजय ने डीग कस्बे में एक कमरे की व्यवस्था की। इसके बाद जीतू और करन ने मेरी पुत्री को कमरे पर ले गए। जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
साथ ही दोनों ने मेरी नाबालिग पुत्री की अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए। इसके बाद से ही जीतू और करन मेरी पुत्री को उसके अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करते रहे। जीतू और करन ने अपने दोस्तों से भी मेरी पुत्री के साथ बलात्कार करवाया है।
यह भी पढ़ें

बलात्कार पीड़िता ने बयां किया दर्द, बदनामी के डर से सहती रही दरिंदगी, परिवार को मारने की देता था धमकी

28 दिसंबर 2023 को जीतू, अमित मीणा व राहुल लोधा मेरी पुत्री को एक कार में बैठाकर बरसाना ले गए। वहां पर जीतू सैनी, अमित और राहुल ने एक कमरे में मेरी पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इससे वह गर्भवती हो गई। तीनों युवकों ने मेरी पुत्री को गर्भपात की गोलियां देकर उसका गर्भपात करवा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाते हुए उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

पिता के पूछने पर हुआ खुलासा

पिता ने रिपोर्ट में बताया है कि इन सब घटनाओं के बाद से उसकी पुत्री गुमशुम रहती थी। खाना समय पर नहीं खाती थी। इसके बाद 23 जून की रात को अपनी पुत्री से इस तरह रहने का कारण पूछा। तब बेटी से रोते हुए मुझे सारी घटना के बारे में बताया। बेटी ने कहा कि अब मैं जीना नहीं चाहती। यह युवक मुझे ब्लैकमेल कर मेरे साथ कई दिनों से बलात्कार करते आ रहे हैं।

Hindi News/ Bharatpur / ‘पापा अब मैं जीना नहीं चाहती, ये युवक मुझे ब्लैकमेल कर करते हैं बलात्कार’

ट्रेंडिंग वीडियो