scriptCG Road Accident: ट्रक ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, मां के हाथ से छूटी बच्ची को कुचला, चालक गिरफ्तार | CG Road Accident: 4 Yrs old baby girl dies | Patrika News
भिलाई

CG Road Accident: ट्रक ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, मां के हाथ से छूटी बच्ची को कुचला, चालक गिरफ्तार

CG Road Accident: पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर सुपेला अस्पताल की मॉर्च्युरी में भेजा।

भिलाईJun 15, 2024 / 12:04 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident

CG Road Accident: गोंदिया से रायपुर जा रहे बाइक सवार दंपती कुहारी लाई ओवर पर चढ़ रहा था। पीछे से ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दिया। जिससे पति और पत्नी फेका गए। मां के हाथ से बच्ची छूट गई। ट्रक उसे कुचलता निकल गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: दर्दनाक हादसा! तेज रफ्तार वाहन ने युवक को कुचला, इलाज के दौरान मौत

टीआई जनकराम कुर्रे ने बताया कि घटना शुक्रवार को सुबह करीब 7.30 बजे की है। गोंदिया चिचगढ़ कुन्वी टोला निवासी लोकेश हलामी (34 वर्ष) 12 साल से रायपुर में एक कंपनी में काम करता है। वह परिवार को लेने गांव गया था। शुक्रवार को सुबह 5.30 बजे घर से पत्नी रीना और बच्ची रियांसी (4 वर्ष) को लेकर बाइक से निकाला। 7.30 बजे तक कुहारी लाई ओवर ब्रिज पहुंच गया था।

ब्रिज की चढ़ाई चढ़ते समय तेज रफ्तार ट्रक डीडी-01-टी-9666 के चालक सोनू चौहान ने बाइक को पीछे से ठोकर मार दिया। जिससे लोकेश और रीना बाइक समेत सड़क पर जा गिरे। वहीं रियांसी अपनी मां के हाथ से छूट गई और ट्रक की तरफ गिर गई। ट्रक चालक उसे कुचलते हुए निकल गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर सुपेला अस्पताल की मॉर्च्युरी में भेजा।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: हर दूसरे दिन हादसों में खून से लाल हो रही सड़कें, 14 दिन में हो गई 7 लोगों की मौत

CG Road Accident: ट्रक में भरा था लोहे की पाइप

पुलिस ने बताया कि ट्रक में लोहे की पाइप भरा हुआ था। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को खड़ा कर भाग गया। वह कुगदा रेलवे फाटक के पास बैठा था। एक आदमी को घटना की जानकारी दी। उसकी सूचना पर पुलिस ने चालक सोनू चौहान को गिरफ्तार कर थाना लाई। चालक धड़ से ट्रक लेकर निकाला था।

Hindi News/ Bhilai / CG Road Accident: ट्रक ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, मां के हाथ से छूटी बच्ची को कुचला, चालक गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो