scriptघोर कलयुग, बर्थ डे मनाकर घर लौट रहे पुलिस जवान को सरेआम नकाबपोशों ने लूटा | Police jawans were robbed by miscreants in Bhilai | Patrika News
भिलाई

घोर कलयुग, बर्थ डे मनाकर घर लौट रहे पुलिस जवान को सरेआम नकाबपोशों ने लूटा

पुलिस जवान (police) अपना जन्म दिन मनाकर घर लौट रहा था। कार में गिफ्ट में मिले कपड़े और पर्स में 4500 रुपए थे, जिसे बदमाशों ने लूट (loot) लिए। (Bhilai crime news)

भिलाईJul 15, 2019 / 10:40 am

Dakshi Sahu

CG POLICE

घोर कलयुग, बर्थ डे मनाकर घर लौट रहे पुलिस जवान को सरेआम नकाबपोशों ने लूटा

भिलाई. ओला की कार में सवार चार नकाबपोशों ने आधी रात को एक पुलिस जवान (Police)को लूट(loot) लिया। जवान अपना जन्म दिन मनाकर घर लौट रहा था। कार में गिफ्ट में मिले कपड़े और पर्स में 4500 रुपए थे, जिसे बदमाशों ने लूट लिए। सुपेला पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की तफ्तीश कर रही है। सुपेला थाना पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार की रात करीब 11 बजे बघवा मंदिर रामनगर के पास की है।
(Bhilai crime news)

Read more: चार माह पहले प्रेम विवाह करने वाले बेटे ने मां के कहने पर 20 हजार सुपारी देकर करा दी पत्नी की हत्या….

जवान को कार से उतार दिया
जवान एक कैफे में परिवार के साथ अपना जन्म दिन मनाया। गिफ्ट को कार में रखकर घर लौट रहा था। जैसे ही जवान निकला, पहले से स्पर्श हॉस्पिटल के पास खड़ी एक सफेद रंग की ओला कार उसके पीछे लग गई। बघवा मंदिर के पास जवान की कार के सामने कार अड़ा दी। इसके बाद कार से 4 लुटेरे उतरे और जवान की कार दरवाजा खोलकर उसे जबरिया उतार लिया। दो लुटेरे उससे कार तेज रफ्तार चलाने की बात कहकर हुज्जत करने लगे। (Bhilai crime news)
Read more: तीन लोगों ने एक ही दिन, एक ही समय में दे दी जान, पढि़ए जिंदगी से हारकर मौत को गले लगाने वालों आखिरी पैगाम

पुलिस को नहीं दी सूचना
बाकी दो उसकी गाड़ी में रखे सामन और पर्स को लूटकर फरार हो गए। सभी लुटेरे नशे में धुत थे। वे जवान को तेज रफ्तार कार चलाने की बात कहकर थाना ले जाने की धमकी दे रहे थे। जवान ने कहा ले चलो तो वे चुप हो गए और कपड़े व नकदी लूटकर भाग गए। एएसपी रोहित कुमार झा ने बताया कि लूट किसके साथ हुई है, पता नहीं। अब तक पुलिस को किसी ने सूचना नहीं दी है।
Read more: एमपी से छत्तीसगढ़ की युवती के पास मिस्ड काल आया, दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हुआ,अब पुलिस की मौजूदगी में होगी शादी…..

ऑपरेटर ने चेन माउंटेन के एंगल में लगाई फांसी
भिलाई में चेन माउंटेन चालक ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कारण अज्ञात है। मृतक के बड़े भाई ने शव की शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की। स्मृति नगर पुलिस ने बताया कि राजनांदगांव ग्राम घुमका निवासी देवी लाल वर्मा (41) चेन माउंटेन ऑपरेटर है। उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया है। शराब पीने की उसे लत लग गई थी। वह नांदगांव से आकर जुनवानी सड़क निर्माण कार्य में चेन माउंटेन चला रहा था। शराब के नशे में था। एंगल में गमछा से फंदा बनाकर झूल गया। (Bhilai crime news)
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / घोर कलयुग, बर्थ डे मनाकर घर लौट रहे पुलिस जवान को सरेआम नकाबपोशों ने लूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो