script भिलाई में ड्रग्स धंधे का बड़ा खुलासा, पाकिस्तान का चिट्टा बेच रहे पंजाब के दलाल... रंगे हाथों पकड़ी पुलिस | revelation drugs trade in Bhilai,Punjab broker selling Pakistan chitta | Patrika News

भिलाई में ड्रग्स धंधे का बड़ा खुलासा, पाकिस्तान का चिट्टा बेच रहे पंजाब के दलाल... रंगे हाथों पकड़ी पुलिस

locationभिलाईPublished: Feb 03, 2024 02:15:15 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Bhilai Crime News : पाकिस्तान का घातक नशा हेरोइन (चिट्टा) को खपाने आए दो तस्कर और एक खरीदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

drugs_supply.jpg
Bhilai Crime News : पाकिस्तान का घातक नशा हेरोइन (चिट्टा) को खपाने आए दो तस्कर और एक खरीदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर 12.50 ग्राम हेरोइन चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नापतौल की मशीन भी जब्त किया।
क्राइम एएसपी अनुराग झा ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर नशा के खिलाफ टीम को अलर्ट किया गया है। इसी बीच एक क्लू मिला कि पंजाब से दो युवक पाकिस्तान का घातक नशा हेरोइन (चिट्टा) लेकर निकले है। ट्रेन से पावर हाउस सेक्टर साइड प्लेटफार्म की ओर उतरे हैं। सेक्टर-1 बचत स्तंभ में खरीदार से मिलने पहुंचा। टीम मौके पर पहुंचकर घात लगाए बैठी थी।
यह भी पढ़ें

Dhan Kharidi : आज और कल भी होगी धान खरीदी, अब तक 104 लाख से ज्यादा टन का उठाव, किसानों को करोड़ों का मुनाफा



जैसे ही आरोपी फिरोजपुर (पंजाब) निवासी सोनू सिंह और मनदीप सिंह पहुंचे, संदेह के आधार पर उन्हें दबोच लिया। इधर थोड़ी ही देर में आरोपियों से हेरोइन लेने के लिए श्रमिक नगर छावनी निवासी विक्की सोनी भी पहुंच गया। उसे भी गिरफ्तार कर लिया। मौके पर आरोपियों की तलाशी ली गई। 12.89 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन (चिट्टा) व इलेक्ट्रॉनिक तौल मशीन बरामद किया। जिसकी कीमत 75 हजार रुपए बताई जा रही है। आरोपियों के खिलाफ थाना भट्ठी में धारा 21(क), 27(क) एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई।
पंजाब से की जा रही तस्करी

टीआई विपिन रंगारी ने बताया कि हेरोइन को यहां चिट्टा बताकर बिक्री करते हैं। यह पाकिस्तान का घातक नशा है। इनका गिरोह है।आरोपी पंजाब के फिरोजपुर से हेरोइन लेकर ट्रेन से पावर हाउस पहुंचे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो