नाकाबंदी तोड़कर भागी पिकअप, पीछा कर रोका तो लहसुन की आड में निकला  223  किलो डोडा पोस्‍त

tej narayan

Publish: Oct, 14 2017 12:04:00 AM (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
नाकाबंदी तोड़कर भागी पिकअप, पीछा कर रोका तो लहसुन की आड में निकला  223  किलो डोडा पोस्‍त

पुलिस ने शुक्रवार को नाकाबंदी तोड़कर भाग रही पिकअप को पकड़ कर उसमें से 223 किलो डोडा चूरा बरामद किया।

माण्डल।

स्थानीय थाना पुलिस ने शुक्रवार को नाकाबंदी तोड़कर भाग रही पिकअप को पकड़ कर उसमें से 223 किलो डोडा चूरा बरामद किया। लहसुन की आड़ में डोडा पोस्‍त तस्करी करके ले जाई जा रही थी। मौके से चालक को गिरफ्तार कर लिया। माण्डल थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया।

 

READ: बछड़े से टकरा कार डिवाइडर कूदी, विपरीत दिशा में ट्रक से टकराई, चार की हुई मौत

 

थानाप्रभारी दिनेश कुमावत को मुखबिर से सूचना मिली कि भीलवाड़ा की ओर रही पिकअप में मादक पदार्थ तस्करी कर ले जाया जा रहा है। सूचना पर थाने के बाहर नाकाबंदी शुरू की गई। इस दौन चालक नाकाबंदी तोड़कर पिकअप भगा ले गया। पुलिस ने पीछा करके तालाब की पाल के निकट वाहन को रूकवा लिया। वाहन की तलाशी लेने पर उसमें लहसुन की आड़ में रखे 6 कट्टों में 223 किलो डोडा चूरा मिला।

 

READ: सीएम की बैठक स्‍थल के बाहर प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने खदेड़ा, मची अफरातफरी

 

पूछताछ में चालक ने अपना नाम ओसिया थाना क्षेत्र के मतोड़ा निवासी मूलसिंह बताया। पूछताछ में उसने चित्तौडग़ढ़ जिले से मादक पदार्थ भरने और जोधपुर ले जाने की बात कबूल की। पुलिस के अनुसार वाहन में गाड़ी के कागजात नहीं मिले। नम्बर प्लेट भी फर्जी थी। नाकाबंदी में उपनिरीक्षक कानसिंह, चौकी प्रभारी साबिर मोहम्मद, दीवान पाचूलाल भील, सिपाही गिरीराज गुर्जर, मनीष शर्मा व सम्पत जाट शामिल थे।

 

गाडी में दो नंबर प्‍लेट
पुलिस के अनुसार आरोपित की पिकअप में दो नंबर प्‍लेट मिली। जिसमें एक नंबर प्लेट फर्जी थी। जो भीलवाड़ा जिले के नंबरों की थी। जिसे उसने गाडी पर लगा रखा था, जबकि जोधपुर पासिंग नंबर प्लेट उसकी गाडी में रखी हुई थी, जो असली थी। पूछताछ में उसने चित्तौडग़ढ़ जिले से मादक पदार्थ भरने और जोधपुर ले जाने की बात कबूल की। पुलिस के अनुसार वाहन में गाड़ी के कागजात नहीं मिले।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned