scriptभाजपा ने बहेड़िया पर जताया विश्वास, चित्तौड़ से सीपी जोशी को फिर से टिकट | Bjp first mp candidate list | Patrika News

भाजपा ने बहेड़िया पर जताया विश्वास, चित्तौड़ से सीपी जोशी को फिर से टिकट

locationभीलवाड़ाPublished: Mar 21, 2019 09:47:32 pm

Submitted by:

tej narayan

भाजपा की ओर से लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की पहली सूची में भीलवाड़ा सीट पर सुभाष बहेड़िया का नाम घोषित किए जाने पर कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और मिठाइयां वितरित की।

Bjp first mp candidate list

Bjp first mp candidate list

भीलवाड़ा।

भाजपा की ओर से लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की पहली सूची में भीलवाड़ा सीट पर सुभाष बहेड़िया का नाम घोषित किए जाने पर कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और मिठाइयां वितरित की। भाजपा का टिकट मिलने के बाद बहेड़िया पंचमुखी दरबार पहुंचे और पूजा अर्चना की।
भाजपा का टिकट मिलने के बाद बहेड़िया के भीलवाड़ा में सुभाषनगर आवास पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों व समर्थको में ख़ुशी की लहर दौड़ गई।
बहेड़िया भाजपा से दो बार सांसद व एक बार विधायक रह चुके हैं। बहेड़िया ने
भीलवाड़ा ससदीय क्षेत्र से पहला चुनाव 1993 में भाजपा के टिकट पर लड़े और विजयी रहे उसके बाद 1997 में वे कांग्रेस के रामपाल उपाध्याय से चुनाव हार गए। 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने उन्हे टिकट दिया और वे सांसद चुने गए। इस बाद फिर भाजपा ने पहली सूची में उनका टिकट घोषित कर उन पर विश्वास जताया है।
भाजपा की ओर से लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की पहली सूची में भीलवाड़ा सीट पर सुभाष बहेड़िया का नाम घोषित किए जाने पर कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की ओर मिठाइयां वितरित की। भाजपा का टिकट मिलने के बाद बहेड़िया पंचमुखी दरबार पहुंचे और पूजा अर्चना की।
भाजपा का टिकट मिलने के बाद बहेड़िया के भीलवाड़ा में सुभाषनगर आवास पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों व समर्थको में ख़ुशी की लहर दौड़ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो