सामुदायिक चिकित्सालय के वार्ड में मोबाइल चार्ज करने आया युवक दंपति का मोबाइल ले उड़ा

सामुदायिक चिकित्सालय के वार्ड में मोबाइल चार्ज करने आया युवक दंपति का मोबाइल ले उड़ा

Tej Narayan Sharma | Publish: Jan, 13 2018 10:37:21 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

सामुदायिक चिकित्सालय से शनिवार को वार्ड में उपचार करवा रहे दंपति का एक उचक्का मोबाइल पार कर ले गया

मांडलगढ़।

कस्बे के सामुदायिक चिकित्सालय से शनिवार को वार्ड में उपचार करवा रहे दंपति का एक उचक्का मोबाइल पार कर ले गया। अपने मोबाइल को चार्जिंग पर लगाने की बात कहते हुए मोबाइल लेकर भाग गया। दंपति ने इस मामले में पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। चिकित्सालय के वार्ड में इस तरह की घटनाओं पर लोगों ने रोष जताया है।

 

 

READ: पसंदीदा खरीद का अंतिम मौका, मेले में जुटती भीड़ से उत्सव का नजारा

 

 

जानकारी के अनुसार बीगोद निवासी सुरभि पत्नी मुरली मूदंड़ा का मोबाइल एक उचक्का वार्ड में घुस कर पार कर ले गया। मुरली मूंदड़ा ने बताया कि उनका मोबाइल वार्ड में ही बेड पर चार्जिंग के लिए लगा रखा था । इसी दौरान एक चोर बेड के पास आकर बैठा और चार्जिंग लगाने की बात कहते हुए मोबाइल लेकर भाग गया । इस मामले में पीड़िता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। चिकित्सालय के वार्ड में इस तरह की घटनाओं पर लोगों ने रोष जताया। लोगों ने पुलिस ने इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की है।

 

 

READ: कपास फैक्ट्री में भीषण आग, पांच दमकल ने तीन घण्टे में पाया काबू

 

 

भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाई तो मिली जान से मारने की धमकी

बनेडा. थाना क्षेत्र के कंकोलिया ग्राम पंचायत के जोरावरपुरा में कचराली नाडी पर चल रहे नरेगा कार्य में मेट द्वारा मजदूरों से सौ रुपए वसूलने की आरोप लगाने वाले भेरु लाल कुमावत को मेट व उसका भाई ने भेरूलाल के घर पहुंच कर और उसे ओर उसके परिवार को गांव से बाहर चलने जाने की धमकी दी भेरू लाल ने बताया शुक्रवार सुबह भैरू लाल व उसका भाई भीलवाड़ा काम पर जा रहे रहे थे तब सरदार नगर बस स्टैंड पर आरोपी मेट गणेश शर्मा व उसका भाई नारायण शर्मा रोकर गाली गलौज की व हाथापाई करने लगे व मेरे को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी व उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज करवाया ।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned