द्वारिकाधीश  मंदिर से 900 ग्राम के चांदी के दो मुकुट चोरी

tej narayan

Publish: Sep, 17 2017 12:13:08 (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
द्वारिकाधीश  मंदिर से 900 ग्राम के चांदी के दो मुकुट चोरी

काछोला में हुई दिनदहाड़े वारदात, रात में चला पता

काछोला।

क्षेत्र में चोर पुलिस की गश्त व्यवस्था को धता बता लगातार धार्मिक स्थलों को निशाना बना रहे है। पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। पुलिस पहले की चोरी की वारदातों का राजफाश नहीं कर पाई उससे पहले चोरों ने कस्बे के एक प्रमुख मंदिर को निशाना बनाया। कस्बे के धाकड़ मोहल्ला स्थित द्वारिकाधीश मंदिर में शनिवार दिनदहाड़े चोरी की वारदात हुई। कोई मंदिर से राधा-कृष्ण की प्रतिमा पर लगा नौ सौ ग्राम वजनी चांदी का मुकुट चुरा ले गया। रात में चोरी का पता लगा। इससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। इस सम्बंध में रिपोर्ट काछोला थाने में दी गई।

 

READ: डीएमएफटी की छह घंटे की बैठक में 100 करोड़ के विकास कार्यो पर चर्चा  

 

जानकारी के अनुसार ग्यारस होने से दिनभर मंदिर में भीड़ थी। शाम को कुछ देर के लिए मंदिर बंद किया गया था। रात में मंदिर खोला तो मुकुट गायब थे। यह देखकर भक्त सकते में आ गए। देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग वहां जमा हो गए। पुजारी रामस्वरूप धाकड़ ने बताया कि मंदिर में मुख्य प्रतिमाओं से मुकुट चोरी हुए। थानाप्रभारी राजेन्द्रसिंह सोलंकी वहां पहुंचे। आसपास चोरों की तलाश भी की, लेकिन पता नहीं चल पाया।

 

 READ: दो पागल श्वानों ने चार मासूमों समेत छह जनों को काटा, गांव के युवाओं ने श्वानों को मारा  

 

मंदिर में चोरी की घटना से ग्रामीणों में रोष
कस्बे के द्वारिकाधीश मंदिर में एकादशी पर दिनदहाडे हुए चोरी की घटना से ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से मंदिर में हुई चोरी की घटना का राजफाश करने की मांग की है।

 

घर में सोया था परिवार, चोर ले गए हजारों का माल

हमीरगढ़ क्षेत्र के आमली पुरावत गांव में मकान से चोर नकदी समेत लाखों का माल समेट ले गए। चोरी की रिपोर्ट हमीरगढ़ थाने में दी गई। पुलिस के अनुसार गत १४ सितम्बर की रात में आमली पुरावत निवासी अभयसिंह परिवार समेत घर में सोए हुए थे। इस दौरान दीवार फांदकर चोर मकान में घुस गए। चोर चेन, मांदलिया व बिछिया चुरा ले गए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned