scriptदो सूने मकानों से नकदी समेत लाखों का माल पार, परिवार गए थे बाहर | Lakhs stolen including cash from two deserted houses in bhilwara | Patrika News

दो सूने मकानों से नकदी समेत लाखों का माल पार, परिवार गए थे बाहर

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 15, 2018 01:43:33 am

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Lakhs stolen including cash from two deserted houses in bhilwara

Lakhs stolen including cash from two deserted houses in bhilwara

भीलवाड़ा।

शहर में पुलिस की चुस्त व्यवस्था को चोरों ने धता बता दिया। सुभाषनगर और प्रतापनगर थाना क्षेत्र में दो सूने मकानों से नकदी समेत लाखों का माल ले गए।

पुलिस के अनुसार रोडवेज कर्मचारी सुभाषनगर के विजयप्रकाश जैन पुत्रवधू को प्रसव पीड़ा पर बुधवार रात अस्पताल ले गए। पीछे मकान सूना था। चोरों ने देर रात मकान का ताला तोड़कर प्रवेश किया। अंट लगा अलमारी खोली व १५ हजार रुपए, चार सोने की अंगूठी, टीका, पायजेब, चांदी के सिक्के ले गए। परिवार गुरुवार सुबह घर पहुंचा तो ताला टूटा मिला। घर में सामान बिखरा मिला। सूचना पर सुभाषनगर थाने से एसआई राजूराम पहुंचे।
घटना की जानकारी ली। इसी तरह पांसल चौराहे से आगे सौ फीट बाइपास पर निजी कॉलोनी में संजय राजावत चित्तौडग़ढ़ में जेके सीमेंट में हैं। किसी काम से परिवार समेत बुधवार को चित्तौडग़ढ़ गए थे। रात में कॉलोनी में बिजली गुल हो गई, जिसका फायदा उठा चोर मुख्य द्वार को तोड़कर भीतर घुसे व कमरे की अलमारी से सोने के कंगन, अंगूठी, मंगलसूत्र व नकदी ले गए। परिवार लौटा तो चोरी का पता लगा। प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
रिमाण्ड पर चोरी के आरोपी

माण्डल. दो माह पूर्व हुई चोरी के आरोप में गिरफ्तार चित्तौड़ के बेगंू थाने के मण्डावरी निवासी दुर्योधन कंजर व शंकर कंजर को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया गया। थानाप्रभारी यशवन्त यादव ने बताया कि आरोपितों से चुराए आभूषण व साथियों के बारे में पूछताछ बाकी है।
मंदिर के पिछवाड़े मिला युवक का शव


शाहपुरा. कस्बे के पावर हाउस स्थित मंदिर के पिछवाड़े शुक्रवार दोपहर एक शव मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया।

थानाधिकारी अजयकांत शर्मा के अनुसार पेट्रोल पम्प के सामने देवनारायण के मंदिर पीछे दोपहर में एक व्यक्ति मृत मिला। वहां से गुजर रहे लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। मृतक की उम्र करीब 38 से 40 वर्ष के बीच थी। उपनिरीक्षक सुरेन्द्र कुमार मिश्रा वहां पहुंचे। मृतक की पहचान नासरदा निवासी महावीर बैरवा के रूप में की। पुलिस के अनुसार महावीर सुबह घर से निकला था। वहां कैसे पहुंचा इसकी जांच की जा रही है। मौत का कारण क्या रहा। इसकी जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो