scriptराजस्थान में फिर भाजपा की ‘सुनामी’! भीलवाड़ा प्रत्याशी सुभाष बहेड़िया रिकॉर्ड जीत की ओर | Lok Sabha Election 2019 Bhilwara BJP Candidate Subhash baheria | Patrika News

राजस्थान में फिर भाजपा की ‘सुनामी’! भीलवाड़ा प्रत्याशी सुभाष बहेड़िया रिकॉर्ड जीत की ओर

locationभीलवाड़ाPublished: May 23, 2019 12:07:17 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

राजस्थान में फिर भाजपा की ‘सुनामी’! भीलवाड़ा प्रत्याशी सुभाष बहेड़िया रिकॉर्ड जीत की ओर

Lok Sabha Election 2019 Bhilwara BJP Candidate Subhash baheria
भीलवाड़ा/ जयपुर।
राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2014 के परिणाम दोहराते नज़र आ रहे हैं। यहां अब तक मिले ताज़ा रुझानों में सभी 25 सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों ने बढ़त बनाई हुई है। ख़ास बात ये है कि लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना के सामने आये रुझानों में राजस्थान में भाजपा के कम से कम 15 उम्मीदवार अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस उम्मीदवारों से एक लाख से अधिक मतों से आगे हैं
जानकारी के अनुसार भीलवाडा से सुभाष बहेडिया ने चार लाख से अधिक का आंकडा पार कर रिकार्ड बनाने की ओर अग्रसर है। भीलवाडा से सांसद बहेडिया ने कांग्रेस के रामपाल शर्मा से तीन लाख से अधिक मतों से बढत बना ली है, जो प्रदेश में अब तक की मतगणना में सबसे अधिक है।
इसी तरह से केन्द्रीय मंत्री पाली से पी पी चौधरी, जोधपुर से गजेन्द्रसिंह शेखावत, झालावाड से सांसद दुष्यंत सिंह, राजसमंद से दिया कुमारी, उदयपुर से अर्जुनलाल मीणा, गंगानगर से निहालचंद मेघवाल, अजमेर से भागीरथ चौधरी एक लाख से अधिक मतों से आगे चल रहे है।
चित्तौडगढ से सांसद सी पी जोशी दो लाख से अधिक , अलवर से बालकनाथ एक लाख बीस हजार, जालोर से देवजी पटेल एक लाख चालीस हजार, बाडमेर से कैलाश चौधरी एक लाख, चुरू से राहुल कस्वां एक लाख 30 हजार मतों से बढत बनायी है। जयपुर ग्रामीण से केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह भी लाख का आंकडा छुने में सफल हो गए है।
सुबह 11 बजे तक के रुझानों में भाजपा आगे
राजस्थान में लोकसभा चुनाव की मतगणना में ग्यारह बजे तक मिले रुझानों में भारतीय जता पार्टी (भाजपा) के काफी बढत बनाते हुए सत्तारुढ कांग्रेस को सूपड़ा साफ होने की स्थिति में ला दिया है। दोपहर ग्यारह बजे तक मिले रुझानों के अनुसार पच्चीस में से चौबीस सीटों पर भाजपा तथा एक सीट नागौर संसदीय क्षेत्र में उसके गठबंधन दल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के हनुमान बेनीवाल अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार से आगे चल रहे है। इनमें भाजपा के उम्मीदवार करीब पच्चीस हजार से लगभग दो लाख अस्सी हजार मतों तक आगे चल रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो