बछड़े से टकरा कार डिवाइडर कूदी, विपरीत दिशा में ट्रक से टकराई, चार की हुई मौत

tej narayan

Publish: Oct, 13 2017 10:55:21 (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
बछड़े से टकरा कार डिवाइडर कूदी, विपरीत दिशा में ट्रक से टकराई, चार की हुई मौत

कोटा-जयपुर मार्ग पर लगा एक घण्टे जाम

 

हनुमाननगर।

जयपुर-कोटा राजमार्ग पर कुचलवाड़ा खुर्द के निकट शुक्रवार रात तेज गति से आ रही कार हाइवे पर बछड़े से टकरा कर पलट गई। पलटी खाने के बाद डिवाइडर कूदकर विपरीत दिशा में सड़क पर आ गई। इससे सामने से आ रहे पट्टियों से भरे ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार चार जनों की मौत हो गई जबकि दो जनें घायल हो गए। कार में सवार सभी जयपुर के रहने वाले है। घायलों को हनुमाननगर अस्पताल ले जाया गया। दुर्घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पर हनुमाननगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे शवों को बाहर निकाला।

 

READ: सीएम की बैठक स्‍थल के बाहर प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने खदेड़ा, मची अफरातफरी

 

थानाप्रभारी घीसालाल के अनुसार जयपुर से छह जने कार में सवार होकर कोटा ? जा रहे थे। कुचलवाड़ा खुर्द के निकट हाइवे पर अचानक बछड़ा आ गया। चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं कर पाया। कार पलट कर डिवाइडर से टकरा विपरीत दिशा में चली गई। इससे कोटा की ओर से आ रहे पट्टियों से भरे ट्रक में घुस गई। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।

 

READ: मनचले युवक की महिला ने की जमकर धुनाई

 

कार के उड़े परखच्चे, शव फंसे

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि ट्रक से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। शव बुरी तरह वाहन में फंस गए। सूचना पर हनुमाननगर पुलिस वहां पहुंची। क्रेन मंगवाई गई। लोगों की मदद से बड़ी मुश्किल से शवों को बाहर निकाला। दो घायलों को देवली अस्पताल ले जाया गया तथा शवों को मोर्चरी में रखवाया।

 

मुश्किल हुई पहचान, समाज के लोगों को बुलाया

पुलिस के अनुसार शवों की पहचान मुश्किल हो गई। जो घायल थे उनकी हालत में गम्भीर थी। उनमें से एक घायल ने खटीक समाज का बताया और जयपुर के झालाना डूंगरी क्षेत्र का बताया। इस पर देवली गांव से खटीक समाज के लोगों को बुलाया। समाज के लोगों ने मृतकों और घायलों की पहचान की। मृतकों की पहचान जयपुर के झालाना डूंगरी निवासी गोविंद खटीक (25), दीपक चंदेल (25) व विजेन्द्र खींची (20) तथा कोटा निवासी सुनील खटीक (28) के रूप में की गई। जबकि घायल जयपुर निवासी कमल खटीक व सूरज खटीक की हालत गम्भीर होने से उनको जयपुर रैफर कर दिया।

 

क्षतिग्रस्त वाहनों को किया सड़क किनारे

पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को अलग करके सड़क किनारे कर यातायात सुचारू करवाया। इस दौरान हाइवे पर जाम लग गया। जाम को खुलवाने में पुलिस को पसीने छूट गए। उधर, दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस का मानना है कि चारों कोटा में चल रहे दशहरे मेले को देखने के लिए निकले थे। हादसे में बछड़ा उछल कर दूर जा गिरा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned